पिछले एक महीने में चोट के चलते रोमन रेन्स समेत यह 4 सुपरस्टार्स हुए WWE से बाहर

रोमन रेन्स ने ल्यूकीमिया बीमारी के चलते WWE को छोड़ दिया था

WWE के लिए पिछले कुछ सप्ताह बहुत खराब रहे है। पहले तो रोमन रेन्स ने ल्यूकीमिया ब्लड कैंसर के चलते युनिवर्सल चैंपियनशिप समेत WWE छोड़ दी और फिर WWE एवोल्यूशन में अलिसा ब्लिस भी चोट के कारण इस पीपीवी में मैच नहीं लड़ पाई और उनकी जगह लिटा और तृस के खिलाफ मैच में अलीसिया फॉक्स को शामिल करना पड़ा।

इन सबके बाद WWE को कल हुए Smackdown में एक ओर बड़ा झटका लगा है। WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन चोट के चलते WWE के अगले बड़े इवेंट Crown Jewel से बाहर हो गए है। WWE के लिए पिछले एक महीने में डेनियल ब्रायन चोटिल होने वाले चौथे सुपरस्टार है।

#1. रोमन रेन्स

Dean Ambrose, Seth Rollins and Roman Reigns
Photo Source: WWE

पूर्व WWE युनिवर्सल चैंपियन रोमन रेन्स ने पिछले सप्ताह हुई Raw में ल्यूकीमिया बीमारी के चलते WWE छोड़ दी थी। इस बीमारी के चलते रोमन रेन्स WWE से लगभग 2-3 साल के लिए बाहर हो गए है। रोमन रेन्स का WWE से बाहर हो जाना कम्पनी के लिए बड़ा झटका है। क्योंकि रोमन रेन्स WWE में सबसे ज्यादा पसंद करने वाले सुपरस्टार्स में से एक है।

#2. केविन ओवेन्स

Image Credit-WWE

WWE इतिहास के सबसे अच्छे हील रेसलर्स में से एक केविन ओवेन्स भी चोटिल है। केविन ओवेन्स को चोट बॉबी लेश्ली के खिलाफ़ हुए मुक़ाबले में लगी थी। बॉबी लेश्ली के खिलाफ मुक़ाबले में केविन ओवेन्स को गंभीर चोट आई थी। इस चोट के कारण केविन ओवेन्स WWE से लगभग 5-6 महीने दूर रहने वाले है।

#3. डेनियल ब्रायन

Denial brayan
Image Credit-WWE

WWE Smackdown के पूर्व जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन कल हुए Smackdown में एजे स्टाइल्स के खिलाफ़ हुए WWE चैंपियनशिप मैच में चोटिल हो गए थे। डेनियल ब्रायन को लगी यह चोट इतनी गंभीर थी कि WWE ने उन्हें अगले WWE के बड़े इवेंट Crown Jewel से भी बाहर कर दिया। Crown Jewel में डेनियल ब्रायन WWE चैंपियनशिप मैच में एजे स्टाइल्स का सामना करने वाले थे।

#4. अलिसा ब्लिस

Alexa Bliss save Mickie James
Image Credit-WWE

पूर्व WWE Raw और Smackdown वुमन्स चैंपियन अलिसा ब्लिस भी चोटिल है। WWE पहले उम्मीद कर रही थी कि अलिसा ब्लिस की चोट WWE एवोल्यूशन से पहले ठीक हो जाएगी और वह एवोल्यूशन का हिस्सा बन जाएगी। लेकिन ऐसा नही हुआ और टैग टीम मैच में उनकी जगह लिटा और तृस के खिलाफ मैच में अलीसिया फॉक्स को शामिल करना पड़ा।

सम्बंधित ख़बरे