IND vs NZ: तीसरे और अंतिम टी20 में भारतीय टीम मैनेजमेंट इन दो खिलाड़ियों को दिखा सकती है बाहर का रास्ता

हैमिल्टन में होने वाले तीसरे और आखिरी मैच में टीम मैनेजमेंट करेगी टीम में बदलाव

भारतीय टीम रोहित शर्मा की अगुवायी में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच रविवार को हैमिल्टन में खेलने उतरेगी। अब तक सीरीज में 1-1 से बराबरी पर खड़ी दोनों ही टीमें इस सीरीज को फतह करना चाहेगी।

Bhuvaneshvar Kumar
Photo Source: BCCI/Twitter

लेकिन भारतीय टीम न्यूजीलैंड के इस दौरे को सफल बनाने के लिए कोई मौका नहीं गंवाएंगी। ऐसे में रोहित शर्मा एंड कंपनी तीसरे और निर्णायक मैच में कुछ बदलाव कर सकती है। टीम मैनेजमेंट कुछ ऐसे खिलाड़ियों को बाहर कर सकती है जो इस दौरे पर विफल रहे हैं।

विजय शंकर

Photo Source: BCCI

टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर तमिलनाडू के विजय शंकर को न्यूजीलैंड के दौरे पर अब तक अच्छा मौका मिला है। विजय शंकर को गेंदबाजी से तो कुछ खास अवसर नहीं मिले लेकिन बल्लेबाजी में उन्हें टीम ने बढ़िया मौका दिया। लेकिन विजय शंकर अब तक ऐसी प्रभावशाली प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं जिससे चयनकर्ताओं और टीम मैनेजमेंट को खुश किया जाए ऐसे में माना जा रहा है कि उन्हें आखिरी टी-20 में बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।

दिनेश कार्तिक

Dinesh Karthik
Photo Source: Getty Images

भारतीय टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक से न्यूजीलैंड के खिलाफ इस दौरे पर बड़ी उम्मीदें थी। दिनेश कार्तिक ने पिछले कुछ समय से अपनी बल्लेबाजी से एक ऐसा इंपेक्ट छोड़ा है जिससे कि उन्हें टीम में लेना मजबूरी है लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले मैच में कार्तिक कोई कमाल नहीं कर सके। ऐसे में टीम मैनेजमेंट हैमिल्टन में दिनेश कार्तिक को बाहर कर सकती है।

सम्बंधित ख़बरे