राॅयल रम्बल 2018 को लेकर राॅ मे हुए तीन बड़े एलान, ब्राॅक लैसनर के प्रतिद्वंदी का एलान

आज स्टेफनी मैकमैहन ने विमेन्स डिवीजन के लिए एतिहासिक एलान किया।

राॅयल रम्बल के 31वे संस्करण का अयोजन 28 जनवरी 2018(भारत मे 29 जनवरी) को किया जाए गा। इस पीपीवी मे राॅ और स्मैकडाउन लाइव दोनो ब्रांड के सुपरस्टार्स भाग लेगे। यह साल 2018 का पहला पीपीवी होगा। आज हुए मन्डे नाइट राॅ मे राॅयल रम्बल को लेकर कई बडे एलान किये गए।

पहला एलान ब्राॅक लैसनर के यूनिवर्सल टाइटल के प्रतिद्वंदी का हुआ। साथ ही लैसनर ने सर्वाइवर सीरीज के बाद शानदार वापसी की। पिछले हफ्ते केन और ब्राॅन स्ट्रोमन के बीच यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए नंबर वन कंटेनडर का मैच हुआ था लेकिन इस मैच मे जीत किसी भी सुपरस्टार की नही हुई थी आज राॅ की शुरूआत करते हुए कर्ट एंगल ने कहा था की लैसनर आज राॅ मे मौजूद होगे और शो के अन्त तक मै लैसनर के राॅयल रम्बल के प्रतिद्वंदी का एलान कर दूगा,इसी बीच केन और ब्राॅन आ जाते है और अपने आप को बेहतर बताते हुए यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए मैच की मांग करते है और उसके बाद वहा पाॅल हेमन आ जाते है और ब्राॅक को बुलाते है और कर्ट एंगल राॅयल रम्बल के लिए ब्राॅक लैसनर vs केन vs ब्राॅन स्ट्रोमन के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच का एलान कर देते है। इस एलान के बाद कर्ट रिंग से चले जाते है और ब्राॅक ब्राॅन और केन पर हमला कर देते है और अन्त मे केन को F5 देते है।

दूसरा एलान 30 मैन राॅयल रंबल मैच में हिस्सा लेने वाले पहले सुपरस्टार का हुआ है। राॅयल रम्बल 2018 के मैच का हिस्सा बनने वाला पहला सुपरस्टार इलियास है।
रॉ में 6 विमेंस टैग टीम मैच से पहले इलायस रिंग अपने गिटार के साथ नजर आए और एलान किया की वो राॅयल रम्बल मैच का हिस्सा होगे। इलियास ने एलान करते हौ कहा की मैने ब्राॅन स्ट्रोमन जैसे सुपरस्टार को टक्कर दी है और मै राॅयल रम्बल मैच का हिस्सा लूगा और उसे जीतूगा।

 

तीसरा और सबसे बडा एलान राॅ कमिश्नर स्टेफनी मैकमैहन ने किया। आज हुए राॅ के मेन इवेंट मे बेली, मिकी जेम्स, साशा बैंक्स VS पेज, मैंडी रोज, सोन्या डेविल (एबसोल्यूशन) के बीच 6 विमेंस टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच का कोई परिणाम नही निकला,मैच के बाद एबसोल्यूशन ने सभी पर अटैक कर दिया उसके बाद वहा राॅ लाॅकर रूम से सभी फीमेल स्टार्स आ जाती है और आपस मे भिड़ जाती। इसी बीच स्टेफनी मैकमैहन आ जाती है और सभी विमेन्स के काम की तारीफ करती है और एक एतिहासिक एलान करते हुए विमेन्स राॅयल रम्बल मैच की घोषणा करती है।

सम्बंधित ख़बरे