इम्पैक्ट रैसलिंग 2018 के पहले एपिसोड मे होगे तीन चैम्पियनशिप मैच

इम्पैक्ट रैसलिंग 2018 के पहले शो मे होगा अल्बर्टो एल पैट्रन और ई लाई ड्रेक के बीच मैच।

2018 को आने के लिए अब कुछ ही दिन बाकी रह गए है। 2018 को शानदार बनाने के लिए इम्पैक्ट रेसलिंग कई बडे चैम्पियनशिप मैचो की घोषणा की है। इम्पैक्ट रेसलिंग का 2018 का पहला शूट फ्लोरिडा के यूनिवर्सल स्टूडियो मे किया जाए गा। इम्पैक्ट रैसलिंग ने 2018 के पहले शो के लिए चैम्पियनशिप मैच के अलावा एक और बढे मैच का एलान किया है इस मैच मे लडने वाले दोनो सुपरस्टार का कैरियर दाव पर होगा, जो भी सुपरस्टार ये मैच हारे गा उसे कम्पनी छोड़कर जाना होगा।

Alberto El Patron vs. Eli Drake
Image credit- Impact wrestling

2018 के पहले शो मे GFW चैम्पियनशिप मैच का एलान किया गया है इस मैच मे वर्तमान इम्पैक्ट ग्लोबल चैम्पियन ई लाई ड्रेक अपने टाइटल को पूर्व चैंपियन अल्बर्टो एल पैट्रन के खिलाफ डिफेंड करते नजर आए गे।

EC3 vs. Matt Sydal vs. Fallah
Image credit-GFW

दूसरा टाइटल मैच इम्पैक्ट ग्रैंड चैम्पियनशिप के लिए होगा। इस मैच मे EC3 अपने टाइटल को फल्लाह बाह और मैट सिडल के खिलाफ डिफेंड करेगे। इम्पैक्ट रैसलिंग के इतिहास मे यह पहला मौका होगा जब इम्पैक्ट ग्रैंड चैम्पियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच मे डिफेंड किया जाएगा।

Taiji Ishimori vs. Trevor Lee
Image credit- GFW

तीसरा टाइटल मैच एक्स  डिविजन चैम्पियनशिप के लिए होगा। इस मैच मे एक्स डिवीजन चैम्पियन ट्रेवर ली अपने टाइटल को ताइजी इशिमोरी के खिलाफ डिफेंड करेगे। ट्रेवर ली ने साॅजय दत्त को हरा कर चैम्पियनशिप जीती थी और अब तक उसे सफलतापूर्वक डिफेंड किया है अब देखना दिलचस्प होगा की क्या वो ताइजी इशिमोरी के खिलाफ अपने खिताब को बरकरार रखने मे सफल होते है या नही।

James storm vs lambert
Image credit- Impact wrestling

चौथा और आखरी मैच जिसका एलान 2018 के पहले शो के लिए किया है, यह मैच जेम्स स्टॉर्म और डैन लैम्बर्ट के बीच होगा, इस मैच मे दोनो सुपरस्टार का कैरियर दाव पर होगा।

सम्बंधित ख़बरे