Sportzpari
Sportzpari.com Is A Indian Sports News Site.

क्लैश ऑफ चैम्पियन के लिए तीन बडे चैंपियनशिप मैचो का एलान हुआ

क्लैश ऑफ चैम्पियन पीपीवी के लिए सभी चैंपियनशिप मैचो का एलान हुआ

क्लैश आॅफ चैम्पियन WWE का अगला पेपर व्यू है इसका अयोजन 17 दिसंबर  (भारत मे 18 दिसंबर) को किया जाए गा। इस पेपर व्यू मे स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स भाग लेगे और  यह इस साल का अंतिम पेपर व्यू होगा।

क्लैशऑफ चैंपियंस पीपीवी के लिए पहले ही जिंदर महल और एजे स्टाइल्स के बीच चैंपियनशिप मैच की घोषणा कर दी थी। और अब कंपनी ने इस पीपीवी के लिए अन्य चैंपियनशिप मैचों की घोषणा की है। इस पीपीवी के लिए पहले मैच की घोषणा सर्वाइवर सीरीज के बाद हुई स्मैकडाउन मे कर दिया गया था। उसके बाद हुई दूसरी स्मैकडाउन मे क्लैश आॅफ चैम्पियन के लिए किसी भी प्रकार के मैच की घोषणा नही की गई थी।

कल WWE ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो शेयर करते हुए WWE क्लैश आॅफ चैम्पियन के लिए तीन और बढे चैम्पियनशिप मैचो की घोषणा कर दी है

The usos vs chad gabel and shelton Benjamin vs The New Day
Image credit-WWE

इन चैम्पियनशिप मैचो मे पहला मैच  स्मैकडाउन टैग टीम टाइटलस के लिए किया गया है क्लैश ऑफ चैम्पियन मे स्मैकडाउन टैग टीम चैम्पियन द उसोज अपने टाइटल को ट्रिपल थ्रेट मैच मे द न्यू डे और चैड गेबल, शैल्टन बैंजामिन के खिलाफ डिफेंड करे गे।

clash of champion 2017, Charlotte vs Natalie
Image credit-WWE

दूसरा मैच स्मैकडाउन विमेन्स चैंपियनशिप के लिए किया गया है इस मैच मे स्मैकडाउन विमेन्स चैंपियन शार्लेट फ्लेयर अपनी चैम्पियनशिप को पूर्व स्मैकडाउन विमेन्स चैम्पियन नटालिया के खिलाफ डिफेंड करे गी।

United States Championship match
Image credit-WWE

तीसरे बढे मैच का एलान यूनाइटेड स्टेटस चैम्पियनशिप के लिए किया गया है इस मैच मे यूएस चैम्पियन बैरन काॅर्बिन अपने टाइटल को ट्रिपल थ्रेट मैच मे डाल्फ जिगलर और बाॅबी रूडस के खिलाफ डिफेंड करेगे।

You might also like