कल होने वाले स्मैकडाउन लाइव के लिए तीन बडे मैचो का एलान हुआ

कल स्मैकडाउन लाइव मे यूनाइटेड स्टेटस चैम्पियनशिप टूर्नामेंट के दोनो फाइनलिस्ट का पता चलेगा।

WWE ने कल होने वाली स्मैकडाउन लाइव के तीन बडे मैचो की घोषणा कर दी है। इन तीन मैचो मे से दो मैच यूनाइटेड स्टेटस चैम्पियनशिप टूर्नामेंट के होगे, जबकि तीसरा मैच सिक्स विमेन्स टैग टीम मैच होगा।

WWE ने घोषणा की है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव मे पूर्व WWE चैम्पियन जिन्दर महल और पूर्व टैग टीम चैम्पियन जेवियर वुड्स के बीच यूनाइटेड स्टेटस चैम्पियनशिप टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच लडा जाएगा। जिन्दर महल इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मे टाय डिलिंजर को हराकर जबकि जेवियर वुड्स इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मे एडन इंग्लिश को हराकर पहुंचे है।

कल होने वाली स्मैकडाउन लाइव के लिए जिस दूसरे मैच की घोषणा की गई है वह मैच बाॅबी रूडस और मोजो राउली के बीच यूनाइटेड स्टेटस चैम्पियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल मे जगह बनाने के लिए होगा, इस मैच के विजेता का सामना राॅयल रम्बल मे जिन्दर महल और जेवियर वुड्स के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा।

कल होने वाले स्मैकडाउन के लिए एक और मैच की घोषणा की गई है यह एक सिक्स विमेन्स टैग टीम मैच होगा। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन मे बैकी लिंच का मैच रूबी रायट से हुआ था, इस मैच के दौरान रिंग साइड पर शार्लेट फ्लेयर, नेओमी और रायट स्क्वाड की टीम मौजूद थी, इस मैच मे जीत बैकी लिंच की हुई थी। WWE ने घोषणा की है की कल होने वाली स्मैकडाउन मे शार्लेट फ्लेयर, बैकी लिंच, नेओमी vs रायट स्क्वाड के बीच सिक्स विमेन्स टैग टीम मैच देखने को मिलेगा।