Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

WWE TLC के लिए तीन बड़े मैचो का एलान हुआ, देखे अपडेटेड मैच कार्ड

टीएलसी WWE का साल का आखरी पेपर व्यू है। TLC पेपर व्यू 16 दिसंबर (भारत में 17 दिसंबर) को अमेरिका के सैन होज़े में आयोजित किया जाएगा।

WWE ने अपने अगले पेपर व्यू TLC के लिए तीन और बड़े मैचो का एलान कर दिया है। एलान किये गए मैचो में से दो सिंगल्स मैच और एक बड़ा चैंपियनशिप मैच है।

TLC पेपर व्यू में फिन बैलर का सामना ड्रू मैकइनटायर से और इलयास का सामना बॉबी लेश्ली से होगा। इस हफ्ते RAW में फिन बैलर और इलयास दोनो को एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन द्वारा बीच मैच में नियम बदलने के कारण अपने अपने मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

RAW में इलयास का सामना बॉबी लेश्ली से हुआ था और इलयास ने DQ के जरिये जीत दर्ज की थी। इसके बाद कॉर्बिन ने इस मैच को नो DQ कर दिया था और लेश्ली ने कॉर्बिन ने लेश्ली और मैकइनटायर की मदद से मैच जीत लिया था। वही इस हफ्ते RAW में फिन बैलर का सामना कॉर्बिन से सिंगल्स मैच में हो रहा था लेकिन कॉर्बिन ने इसे हैंडीकैप मैच बनाकर मैकइनटायर को इस मैच में शामिल कर दिया था और मैकइनटायर ने फिन बैलर को पिन कर जीत दर्ज की थी। अब TLC में इलयास और बॉबी लेश्ली के पास अपना बदला लेने का मौका होगा।

इन मैचो के साथ ही WWE ने TLC पेपर व्यू के लिए एक और बड़े मैच टाइटल मैच का एलान कर दिया है। WWE ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया है की TLC में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस द बार अपने टाइटल्स को न्यू डे और द उसोज के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड करेंगे।

WWE TLC 2018 का अब तक का मैच कार्ड

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच: सैथ रॉलिंस Vs डीन एंब्रोज

टेबल्स लैडर्स & चेयर्स मैच: ब्रॉन स्ट्रोमैन Vs बैरन कॉर्बिन

Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच: रोंडा राउजी Vs नाया जैक्स

WWE चैंपियनशिप: डेनियल ब्रायन vs एजे स्टाइल्स

सिंगल्स मैच: फिन बैलर Vs  ड्रू मैकइनटायर

सिंगल्स मैच: इलयास Vs बॉबी लेश्ली

SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच: द बार Vs द न्यू डे Vs द उसोज

SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच: बैकी लिंच Vs असुका Vs शार्लेट फ्लेयर (TLC मैच)

मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट फाइनल: किस टीम के बीच मैच होगा एलान होना बाकी।