WWE Evolution पेपर व्यू के लिए बड़े चैंपिनशिप मैच का एलान हुआ

WWE ने पहले ऑल विमेंस पेपर व्यू एवोल्यूशन के लिए पहले टाइटल मैच का एलान किया।

WWE ने अपने पहले ऑल विमेंस पेपर व्यू WWE Evolution के लिए एक बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया है. इस हफ्ते NXT के एपिसोड में एलान किया गया है कि WWE Evolution पेपर व्यू में NXT विमेन चैंपियन कायरी सेन अपने टाइटल को शायना बैजलर के खिलाफ डिफेंड करेगी.

कायरी सेन ने शायना बैजलर को ही हराकर WWE के पहले मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट को जीता था. इसके बाद ब्रुकलिन में हुए NXT टेकओवर 4 में एक बार फिर से शायना बैजलर को हराकर NXT विमेन चैंपियन बनी थी. अब WWE के पहले विमेंस पेपर व्यू में एक बार दोनो के बीच टाइटल के लिए रीमैच देखने को मिलेगा.

Evolution पेपर व्यू का आयोजन 29 अक्टूबर (अमेरिका में 28 अक्टूबर) को किया जाएगा। 29 अक्टूबर को होने वाले पहले ऑल विमेंस पीपीवी मे RAW, स्मैकडाउन, NXT की सुपरस्टार्स सहित कई पूर्व WWE विमेंस सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगी। NXT विमेंस चैंपियनशिप के अलावा इस पेपर में के लिए कुछ और बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है.

WWE Evolution पेपर व्यू का अपडेटेड मैच कार्ड

1 – सिंगल्स मैच: मिकी जेम्स Vs लिटा

WWE Evolution: Lita Vs. Mickie James
Image Credit- WWE

2 – सिंगल्स मैच: एलेक्सा ब्लिस Vs ट्रिश स्ट्रैटस

Raw Women’s Champion Alexa Bliss vs. Trish Stratus
Image Credit- WWE

3 – NXT विमेंस चैंपियनशिप: शायना बैजलर Vs कायरी सेन

NXT Women’s Champion Kairi Sane vs. Shayna Baszler
Image Credit- WWE

WWE के इस पहले ऑल विमेंस पेपर व्यू Evolution में WWE की विमेंस डिवीजन की सभी चैंपियनशिप डिपेंड की जाएगी साथ ही मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट 2018 का फाइनल मैच भी इसी पेपर व्यू में लड़ा जायेगा.