WWE के भारत दौरे मे हो सकता है जिन्दर महल और ट्रिपल एच के बीच मैच

कल WWE के सीओओ ट्रिपल एच ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो शेयर की इस विडियो मे ट्रिपल एच ने जिंदर महल को चैलेंज देते हुए कहा कि, “हाल की मेरी ट्रिपल ट्रिप के दौरान मुझे काफी बार पूछा गया कि मैं दिसंबर में भारत में होने वाले लाइव इवेंट्स में लड़ता हुआ नजर आऊंगा या नहीं। अगर भारत के लोग मुझे रिंग में फिर से लड़ते हुए देखना चाहते हैं तो मुझे यहां आंसर करें, ज्यादा से ज्यादा लोग इस बात का जवाब दें। अगर मुझे लगा कि ज्यादा से ज्यादा लोग मुझे रिंग में देखना चाहते हैं तो मैं भी रिंग में उतरने के लिए तैयार रहूंगा और 9 दिसंबर को रिंग में उतरूंगा।” आगे द किंग्स आॅफ किंग्स ने कहा की अगर वो इंडिया मे लडते हुए नजर आएगे तो उनका मुकाबला किसी और से नही बल्की जिन्दर महल से होगा और ये मैच भारतीय सरजमी के इतिहास का सबसे बडा मैच होगा।

ट्रिपल एच के इस चैलेंज पर जिन्दर महल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा की यह मैच न केवल भारतीय सरजमी के इतिहास का बल्की मेरे करियर का भी सबसे बडा मैच होगा और मै तुम्हारा चैलेंज स्वीकारता हू।

आपको बता ते WWE अगले महीने भारत दौरे पर आ रही है। दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में 8 और 9 दिसंबर को WWE के लाइव इवेंट्स का आयोजन किया जाएगा। पहले इस लाइव इवेंट मे जिन्दर महल का सामना केविन ओवंस से WWE चैम्पियनशिप मैच मे होने वाला था लेकिन पिछले हफ्ते स्मैकडाउन मे जिन्दर महल अपनी चैम्पियनशिप एजे स्टाइल्स के खिलाफ हार गए थे जिसकी वजह से ये मैच नाॅन टाइटल बदल गया है । वर्तमान मे WWE ने भारत दौरे के लिए जो मैच कार्ड जारी किया है उसमे दोनो ही दिन जिन्दर महल का सामना केविन ओवंस से होगा।

लेकिन अब ट्रिपल एच और जिन्दर महल की टि्वटर पर हुई इस नोकझोंक के बाद 09 दिसंबर को जिन्दर महल और ट्रिपल एच के बीच ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है।

Related Posts