WWE Crown Jewel में चोटिल हुआ बड़ा सुपरस्टार, जल्द होगी सर्जरी

ट्रिपल एच को क्राउन ज्वेल के मेन इवेन्ट मैच के दौरान लगी चोट।

WWE क्राउन ज्वेल पेपर व्यू के मेन इवेन्ट मैच के दौरान ट्रिपल एच चोटिल हो गए। ट्रिपल एच ने क्राउन ज्वेल में 8 साल से भी अधिक समय के बाद रिंग में वापसी कर रहे HBK शॉन माइकल के साथ टीम बनाकर ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन का सामना किया था। हालांकि मैच के दौरान चोटिल होने के बाद भी द गेम ने पूरा मैच खत्म किया।

ट्रिपल एच को चोट मैच के शुरू होने के कुछ ही मिनट बाद लग गयी थी जब केन ने द गेम को टॉप रोप के ऊपर से रिंग के बाहर फेका था। चोट के बाद ट्रीपल एच काफी समय तक रिंग में नही लौटे और शॉन माइकल्स ने अकेले ही लंबे समय तक ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन का सामना किया।

चोटिल होने के बाद भी ट्रिपल एच मैच में बने रहे और केन पर अपना फिनिशिंग मूव लगाकर अपनी टीम को जीत भी दिलाई। रिपोर्ट के अनुसार ट्रिपल एच की मैच के दौरान पेक्टोरल मांसपेशी टूटी गयी है। इसको ठीक होने में कितना समय लगेगा इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नही है।

WWE.COM के ट्रिपल एच की चोट की पुष्टि करते हुए बताया है कि वो यूनाइटेड स्टेट्स वापस लौट कर चोट की सर्जरी करायेगे। सर्जरी के बाद पता चलेगा चोट कब तक ठीक होगी। ट्रिपल एच इस साल रेसलमेनिया, ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल, सुपर शो डाउन और क्रॉउन ज्वेल में मैच लड़ चुके है और अब अफवाहों के अनुसार ट्रिपल एच अगली बार रिंग में रेसलमेनिया 35 में लौटेंगे और तब तक उनकी चोट ठीक हो जाएगी।

सम्बंधित ख़बरे