WWE SuperShowDown रिजल्ट्स: शॉन माइकल की मदद से ट्रिपल एच ने अडंरटेकर को हराया

WWE SuperShowDown में ट्रिपल एच के कॉर्नर पर शॉन माइकल और द अंडरटेकर के कॉर्नर पर डीमन केन खड़े हुए थे

WWE Super Show Down के मेन इवेंट में द अंडरटेकर और ट्रिपल एच का आमना सामना हुआ। ट्रिपल एच और द अंडरटेकर के बीच यह मुक़ाबला नो डिसक़्वालीफिकेशन मैच था। इस मैच में ट्रिपल एच ने शॉन माइकल की मदद से द अंडरटेकर को हरा दिया। मैच जीतने के बाद शॉन माइकल और ट्रिपल एच ने एक साथ जीत का सेलेब्रेशन किया।

इस मैच की शुरुवात में अंडरटेकर ने ट्रिपल एच पर हमला करने की कोशिश की। लेकिन ट्रिपल एच ने चालाकी दिखाते हुए अंडरटेकर पर हमला कर दिया। इसके बाद ट्रिपल एच ने अंडरटेकर को रिंग के नीचे फेक दिया। रिंग के बाहर अंडरटेकर ने शॉन माइकल पर हमला कर दिया। लेकिन फिर ट्रिपल एच ने आकर शॉन माइकल को बचा लिया।

इसके बाद ट्रिपल एच ने अंडरटेकर ने को टेबल पर पावर बोम्ब देना चाहा लेकिन अंडरटेकर ने वापसी करते हुए ट्रिपल एच को रिंग में फेक दिया। इसके बाद अंडरटेकर ने ट्रिपल एच को कमेंट्री टेबल पर मारना चाहा। इसके बाद ट्रिपल एच और अंडरटेकर लड़ते लड़ते दर्शको के बीच चले गए।

इसके बाद ट्रिपल एच और अंडरटेकर रिंग में वापस आ गए। इसके बाद अंडरटेकर ने ट्रिपल एच पर कुर्सी से हमला कर दिया। लेकिन इसके बाद ट्रिपल एच ने अंडरटेकर पर  हमला कर दिया। इसी बीच रिंग के बाहर शॉन माइकल ने केन को सुपर किक दे दी और इसके बाद ट्रिपल एच ने केन को टेबल पर पटक दिया। इसके बाद अंडरटेकर ने ट्रिपल एच को टॉम्बस्टोन दे दिया।लेकिन इसमें ट्रिपल एच ने किक आउट कर लिया। इससे गुस्सा होकर अंडरटेकर ने रेफरी को ही पीट दिया।

रेफरी को पीटने के बाद अंडरटेकर ने ट्रिपल एच को चेयर से बहुत पीटा। ट्रिपल एच को इस मार से बचाने के लिए शॉन माइकल को रिंग में आना पड़ा। इसका फायदा उठाते हुए ट्रिपल एच ने अंडरटेकर को पेडिग्री दे दी। इसके बाद ट्रिपल एच ने अंडरटेकर को कुर्सियों से पीटा। लेकिन जब वह अंडरटेकर को पिन कर रहे थे तो डीमन केन ने दुसरे रेफरी को मार कर रिंग के बाहर खीच लिया। इसके बाद ट्रिपल एच ने अंडरटेकर पर स्लेज हैमर से हमला कर दिया।

स्लेज हैमर के हमले के बावजूद अंडरटेकर ने वापसी करते हुए ट्रिपल एच को सबमिशन में पकड़ लिया। लेकिन फिर ट्रिपल एच की तरफ से शॉन माइकल ने अंडरटेकर पर हमला करने की कोशिश की। लेकिन केन ने आकर उन्हें रिंग से बाहर कर दिया। इसके बाद अंडरटेकर जब ट्रिपल एच को टोम्बस्टोम्ब देने वाले थे तो शॉन माइकल ने रिंग में आकर अंडरटेकर को सुपर किक दे दी। इसके बाद ट्रिपल एच ने पेदिग्री देकर यह मैच जीत लिया।