Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

WWE सीओओ ट्रिपल एच ने बताया भारत में हुए लाइव इवेंट में जिंदर महल को हराने का कारण

ट्रिपल एच के अनुसार अभी जिन्दर महल को उनके करियर में बहुत कुछ करना बाकी है

पिछले हफ्ते WWE ने भारत मे नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इन्डोर स्टेडियम मे अपने लाइव इवेंट का अयोजन किया था। इस लाइव शो के मेन इवेंट मे भारतीय मूल के रैसलर जिन्दर का WWE के COO ट्रिपल एच से हुआ था। फैंस को उम्मीद थी कि इस मैच मे जीत जिन्दर महल की होगी लेकिन ऐसा नही हुआ और इस मैच मे जीत द गेम ट्रिपल एच की हुई।

हाल ही ट्रिपल एच ने NBC स्पोर्ट्स के स्कॉट डार्गिस को इंटरव्यू दिया इस दौरान ट्रिपल एच ने WWE के भारत दौरे और USA नेटवर्क पर NXT के डैब्यू को लेकर चर्चा की साथ ही कुछ और मुद्दो पर बात की। इंटरव्यू के दौरान ट्रिपल एच से भारत मे जिन्दर महल के ऊपर जीत उनकी जीत पर पूछे गये सवाल का जवाब देते द गेम ने कहा की ” भारत में वो जिंदर महल से ज्यादा पॉपुलर हैं WWE के फैंस को लग रहा था कि जिंदर महल भारत में आकर मैच लड़ रहे हैं, तो उनकी जीत होगी। ऐसा कुछ भी नहीं है। लोग WWE को किस तरह से देखते हैं, वो काफी अलग है।”

ट्रिपल एच के भारत दौरे के समय रैसलिंग फैंस ने उन्हें कहा था कि वो ट्रिपल एच को अपना आदर्श मानते हैं और बचपन से उन्हें पसंद करते आ रहे हैं। ट्रिपल एच ने आगे कहा” यह कहना सही नही होगा की भारत के लोग महल को पंसद नही करते है भारत मे जिन्दर महल को फैंस से भरपूर सपोर्ट मिला लेकिन आपको मार्केट के लिहाज़ से भी फैसला लेने पड़ते हैं। ऐसा भी नहीं है कि सब लोग जिंदर को इसलिए चीयर करेंगे क्योंकि वो भारतीय हैं। लोगो को पता है कि जिंदर महल टीवी पर एक बुरे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। भले ही जिंदर महल को फैंस का जबरदस्त स्पोर्ट मिला, लेकिन उन्हें भारतीय फैंस की और इज्जत कमानी पड़ेगी। जिंदर अभी काफी मामलों में नए हैं। लोग धीरे-धीरे उनके तरफ होंगे और उनके स्टारडम हासिल करने में समय लगेगा। इसके अलावा ट्रिपल एच ने यह उम्मीद भी जताई की आने वाले समय मे जिन्दर महल काफी आगे जाएगे।

फिलहाल जिन्दर महल का मुकाबला क्लैश ऑफ चैंपियंस में एजे स्टाइल्स के खिलाफ WWE चैम्पियनशिप के लिए होने वाला है।