अगले हफ्ते के स्मैकडाउन के लिए दो बड़े मैचो का एलान हुआ

अगले हफ्ते स्मैकडाउन मे होगा बड़ा चैंपियनशिप मैच।

समरस्लैम के बाद आज पहली स्मैकडाउन का आयोजन किया गया। आज हुए स्मैकडाउन में काफी रोमांचक सैगमेंट और मैच देखने को मिले साथ ही अगले हफ्ते की स्मैकडाउन लाइव के लिए दो बड़े मैचो का एलान किया गया।

अगले हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव के लिए एलान किये मैच में से एक बड़ा चैंपियनशिप मैच और दूसरा टैग टीम मैच है।

समरस्लैम मे शार्लेट फ्लेयर ने कार्मेला और बैकी लिंच को ट्रिपल थ्रेट को मैच में हराकर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप जीत ली थी। इसके बाद आज स्मैकडाउन में शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के बीच सैगमेंट देखने को मिला जहा दोनो के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली।

शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच के इस सैगमेंट के बाद पूर्व चैंपियन कार्मेला जनरल मैनेजर पेज के पास पहुंचीं और टाइटल के लिए रीमैच मे सिंगल्स मैच कराने की मांग की। पेज ने कार्मेला की इस मांग को मान लिया और अगले हफ्ते के लिए उनके और शार्लेट फ्लेयर के मैच का एलान कर दिया।

अगले हफ्ते की स्मैकडाउन लाइव के दूसरे मैच का एलान द बार Vs कार्ल एंडरसन और लुक गलौज के बीच गया है। आज हुए स्मैकडाउन मे द बार बैकस्टेज इंटरव्यू दे रहे थे और तभी वहां कार्ल एंडरसन और लुक गलौज आ जाते है और इनके बीच बहस हो जाती है और थोड़ी देर बाद WWE इनके बीच अगले हफ्ते के लिए मैच का एलान कर देती है।

सम्बंधित ख़बरे