अगले हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड के लिए हुआ दो बडे मैचो का एलान।

अगले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव मे होगा केविन ओवंस और सैमी जेन के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेनडर बनने के लिए मैच।

 

आज हुए स्मैकडाउन लाइव मे अगले हफ्ते के स्मैकडाउन के लिए दो बडे मैचो का एलान किया गया है इनमे से एक मैच WWE चैम्पियनशिप के लिए नंबर वन कंटेनडर के लिए और दूसरा मैच WWE यूएस चैम्पियनशिप के लिए होगा।

Accolade on Kingston
Image Credit-WWE

आज हुए स्मैकडाउन लाइव मे यूएस चैम्पियनशिप के नंबर वन कंटेनडर के लिए कोफी किंग्सटन, जिन्दर महल, जैक रायडर और रूसेव के बीच फेटल फोर वे मैच हुआ था। इस मैच मे सभी सुपरस्टार ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन अन्त मे रूसेव ने कोफी किंग्सटन पर एकोलेड लगाकर मैच जीत लिया और यूएस चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेनडर बन गए है। अब रूसेव अगले हफ्ते बाॅबी रूड को यूएस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेगे।

इसके अलावा दूसरा मैच दो दोस्तो के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेनडर बनने के लिए होगा। स्मैकडाउन जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने आज स्मैकडाउन लाइव मे एलान किया है कि अगले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव मे केविन ओवंस और सैमी जेन के बीच मैच होगा और जो भी सुपरस्टार मैच जीतेगा वो स्मैकडाउन लाइव के अगले पीपीवी फास्टलेन मे एजे स्टाइल्स को WWE चैम्पियनशिप के लिए चैलेंज करेगा।

यह भी देखेWWE स्मैकडाउन लाइव रिजल्ट्स 31 जनवरी 2018, केविन ओवंस और सैमी जेन VS एजे स्टाइल्स और नाकामुरा

Sami Zayn and Kevin Owens
Image Credit-WWE

आज हुए स्मैकडाउन लाइव मे सैमी जेन और केविन ओवंस का सामना एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा से टैग टीम मैच मे हुआ था। इस मैच के बीच मे सैमी जेन, केविन ओवंस को मैच मे अकेले छोड़कर चले जाते है। मैच के बाद रैने यंग ने सैमी जेन से पूछा की क्या अब आपकी केविन के साथ दोस्ती समाप्त हो चुकी है इसके जाबव मे सैमी ने कहा केविन के साथ मेरी दोस्ती समाप्त नही हुई है यहा बात दोस्ती की नही मौके की है केविन को मौका मिल चुका है वो चैम्पियन बन चुका है लेकिन मै अब तक चैम्पियन नही बना हू और मैच अगले हफ्ते केविन को हराउंगा और फास्टलेन मे एजे को हराकर चैम्पियन बनूगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि केविन ओवंस और सैमी जेन की दोस्ती अगले हफ्ते क्या नया मोड लाती है।

यह भी देखे5 सुपरस्टार जिन्होने सबसे ज्यादा दिनो तक TNA चैम्पियनशिप को अपने पास रखा