WWE Hell In A Cell पे-पर-व्यू के लिए किया गया 2 बड़े मैचों का ऐलान

WWE Smackdown का अलग पे-पर-व्यू Hell In A Cell है जो कि 8 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा। यह ऑफिसियली ब्लू ब्रैंड का पे -पर-व्यू होगा और इस PPV में WWE Smackdown लाइव की सभी चैंपियनशिप डिपेंड भी की जाएगी। कल हुए Smackdown में WWE Hell In A Cell पे-पर व्यू के लिए 2 मैचो के एलान किया गया।

पहला मैच: केविन ओवेन्स vs शेन मैकमोहन

Shane McMahan vs Kevin Owens

Image Credit: WWE

कल हुए WWE SmackDown में विंस मैकमोहन ने ऐलान किया था कि WWE हेल इन अ सेल में केविन ओवेंस और शेन मैकमोहन का आमना सामना होगा। इसके बाद केविन ओवेंस ने WWE के चेयरमैन और सीईओ विंस मैकमोहन के ऊपर हमला कर दिया था। इस मैच में विंस मैकमोहन में एक शर्त भी रखी है। अगर केविन ओवेंस हेल इन अ सेल में यह मुकाबला हार जाते हैं तो उन्हें कंपनी से बाहर निकाल दिया जाएगा।

लेकिन अगर केविन ओवेंस हेल इन अ सेल में शेन मैकमोहन के खिलाफ यह मुकाबला जीत जाते हैं तो वह कंपनी से नहीं निकाले जाएंगे। हेल इन अ सेल में होने वाला यह मुकाबला सेल के अंदर लड़ा जाएगा।

दूसरा मुकाबला: सिंशुके नाकामुरा vs जिंदर महल(WWE चैंपियनशिप मैच)

Jinder Mahal vs Shinshuke Nakamura

Image Credit: WWE

WWE ने Hell In A Cell पे-पर-व्यू के लिए इस मुकाबले की घोषणा पिछले सप्ताह ही कर दी गई थी। हेल इन अ सेल में WWE चैंपियनशिप मैच में जिंदर महल अपनी चैंपियनशिप सिंशुके नाकामुरा के खिलाफ डिपेंड करते नजर आएंगे।

 

Related Posts