अगले हफ्ते की RAW के लिए दो बड़े मैचो का एलान, द बैला ट्विन्स रिंग में करेगी वापसी

अगले हफ्ते रॉ में द बी टीम अपनी टैग टीम चैंपियनशिप को एक बड़ी टीम के खिलाफ डिफेंड करेगे।

अगले हफ्ते होने वाले रॉ के एपिसोड के लिए रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच और निकी बैला, ब्री बैला के इन रिंग वापसी के मैच का एलान कर दिया गया है। निकी बैला और ब्री बैला लम्बे समय बाद साथ लड़ती हुई नजर आयेगी।

इस हफ्ते रॉ में द रिवाइवल ने नॉन टाइटल मैच में रॉ टैग टीम चैंपियन द बी टीम को हराया था। अब अगले हफ्ते द बी टीम रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को द रिवाइवल के खिलाफ डिफेंड करते नजर आएंगे।

अगले हफ्ते रॉ में निकी बैला और ब्री बैला लम्बे समय बाद WWE TV में लड़ती हुई नजर आएगी। द बैला ट्विन्स का मैच रायट स्क्वॉड से होगा। निकी बैला और ब्री बैला ने आखरी बार 2015 मे साथ मिलकर मैच लड़ा था।

निकी बैला और ब्री बैला इस हफ्ते रॉ में रोंडा राउजी, नटालिया और ट्रिश स्ट्रेटस के साथ बैकस्टेज सैगमेंट में नजर आयी थी जहा बैला बहनों ने एलान किया कि वो अगले हफ्ते रॉ में लड़ने वाली हैं।

निकी बैला और ब्री बैला ने WWE TV में अपना आखरी मैच विमेंस रॉयल रंबल में लड़ा था। जबकि बैला बहनों ने कल रोचेस्टर में हुए रॉ लाइव इवेंट में रिंग में वापसी की। रोचेस्टर में हुए रॉ लाइव में बैला ट्विन्स ने एंबर मून के साथ टीम बनाकर रायट स्क्वॉड को हराया था।

बता दे बैला बहनों ने समरस्लैम पेपर व्यू में TV में वापसी की थी और पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में एलान किया गया था कि ब्री बैला अपने पति डेनियल ब्रायन के साथ टीम बनाकर हैल इन ए सैल पीपीवी में द मिज और मरिस के खिलाफ मिक्स्ड टैग टीम मैच लड़ने वाली हैं।

सम्बंधित ख़बरे