WWE Survivor Series के लिए दो बड़े चैंपियन VS चैंपियन मैच का एलान हुआ

इस साल भी सर्वाइवर सीरीज पेपर व्यू में होगा एजे स्टाइल्स और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच।

क्राउन ज्वेल के बाद WWE का अगला बड़ा पेपर व्यू सर्वाइवर सीरीज़ है। यह WWE के साल के टॉप 4 पेपर व्यू में से एक है। सर्वाइवर सीरीज़ WWE का एकमात्र पेपर व्यू है जहाँ रॉ और स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स एक दूसरे से भिड़ते है।

WWE ने कल हुए क्राउन ज्वेल के दौरान सर्वाइवर सीरीज़ के लिए दो बड़े नॉन टाइटल चैंपियन VS चैंपियन मैच का एलान कर दिया है। WWE ने एलान किया है सर्वाइवर सीरीज़ में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर का सामना WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स से और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस का सामना यूएस चैंपियन शिंस्के नाकामुरा से होगा।

कल हुए क्राउन ज्वेल में ब्रॉक लैसनर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर दूसरी बार WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हासिल की वही एजे स्टाइल्स ने सामोआ जो को हराकर एकबार फिर से टाइटल रिटेन किया। अब ये दोनों चैंपियन सुपरस्टार्स एक दूसरे से सर्वाइवर सीरीज़ में मिलेंगे।

यह दूसरा मौका होगा जब ब्रॉक लैसनर और एजे स्टाइल्स एक दूसरे से भिड़ेंगे। इससे पहले दोनो सुपरस्टार ने पिछले साल सर्वाइवर सीरीज़ पेपर व्यू में ही एक दूसरे का सामना चैंपियन VS चैंपियन मैच में किया था जहा स्टाइल्स को हार का सामना करना पड़ा था।

सर्वाइवर सीरीज में RAW के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस का सामना स्मैकडाउन के यूएस चैंपियन शिंस्के नाकामुरा से होगा। नाकामुरा ने कल क्राउन ज्वेल के किक ऑफ मैच में रूसेव को मात देकर टाइटल रिटेन किया था जबकि सैथ रॉलिन्स ने क्राउन ज्वेल में टाइटल डिफेंड नही किया था।

सर्वाइवर सीरीज़ के लिए अभी तक 3 चैंपियन vs चैंपियन मैचों की घोषणा की गई है। सर्वाइवर सीरीज़ 18 नवंबर (भारत में 19 नवंबर) को आयोजित की जाएगी। इससे पहले टैग टीम चैंपियन के मैच और हर साल होने वाले 5 ऑन 5 ट्रेडिशनल सर्वाइवर सीरीज एलिमिनेशन मैचो का ऐलान किया जा सकता है।

सम्बंधित ख़बरे