WWE ने अगले हफ्ते कि RAW के लिए दो बड़े मैचो का एलान किया

अगले हफ्ते तीसरी बार रॉ में लड़ती हुई नजर आएंगी विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी।

अगले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सुपर शो डाउन इवेंट से पहले आखरी RAW का आयोजन किया जाएगा। आज हुए RAW ने अगले हफ्ते के लिए दो बड़े मैच को एलान किया गया। इन दोनों मैचो का एलान ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सुपर शो डाउन इवेंट की स्टोरीलाइन को बिल्डअप करने के लिए किया गया है।

अगले हफ्ते RAW के एपिसोड में रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी का सामना रायट स्क्वाड की लीडर रूबी रायट से होगा। यह RAW में रोंडा राउजी के कैरियर का तीसरा मैच होगा। राउजी ने RAW में अपना पहला मैच अगस्त में एलेशिया फॉक्स के खिलाफ और दूसरा मैच नटालिया के साथ मिलकर एलेक्सा ब्लिस और मिकी जेम्स के खिलाफ लड़ा था।

इस हफ्ते RAW मे द रायट स्क्वाड ने द बेला ट्विंस और नटालिया को सिक्स विमेंस टैग टीम मैच में हराया था। 6 अक्टूबर को होने वाले सुपर शो डाउन इवेंट द बेला ट्विंस और रोंडा राउजी का सामना रायट स्क्वाड से होगा।

दूसरे मैच का एलान बॉबी लैश्ले और केविन ओवेन्स के बीच किया गया है। बॉबी लैश्ले सुपर शो डाउन इवेंट में जॉन सीना के साथ टीम बनाकर केविन ओवेन्स और इलायस का सामना करेंगे, लेकिन उससे पहले अगले हफ्ते RAW में केविन ओवेन्स का सामना करेंगे।

अगले हफ्ते होने वाली रॉ WWE सुपर शो डाउन इवेंट से पहले कि आखरी रॉ होगी। अगले हफ्ते होने वाली रॉ के लिए इन मैचों के अलावा शॉन माइकल्स की वापसी का भी एलान किया गया है, माइकल्स अगले हफ्ते रॉ में द अंडरटेकर और ट्रिपल एच के बीच होने वाले मैच को प्रमोट करते दिखेंगे।

Play Quiz: 05 आसान सवालो के जवाब देकर जीते 500 रूपये

सम्बंधित ख़बरे

You May Like This