स्मैकडाउन मे समरस्लैम के लिए दो बड़े चैंपियनशिप मैचों का हुआ एलान

समरस्लैम के लिए स्मैकडाउन कि दो बड़ी चैंपियनशिप के मैचो का ऐलान हुआ।

इस हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन मे समरस्लैम को लेकर काफी बिल्डअप देखने को मिला। इसी के चलते रॉ मे समरस्लैम के लिए तीन बड़े मैचो का एलान हुआ था और आज हुए स्मैकडाउन मे भी समरस्लैम के लिए दो और बड़े चैंपियनशिप मैचो का एलान हुआ।

पहले मैच का एलान WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ है, समरस्लैम मे WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स का सामना सामोआ जो से होगा। आज स्मैकडाउन मे पेज एजे स्टाइल्स का समरस्लैम में प्रतिद्वंदी कौन होगा ये बताने वाली थी। इसके लिए उन्होंने सबसे पहले एजे स्टाइल्स को बुलाया और समरस्लैम के मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन कराया। पेज समरस्लैम मे स्टाइल्स का प्रतिद्वंदी कौन होगा ये बताने वाली होती है तभी एल्सवर्थ आ जाते है और कुछ ऐसा बोल देते है जो पेज को पसंद नही आता। इसके बाद एल्सवर्थ को पेज ने फायर कर दिया और सिक्योरिटी के साथ खुद एल्सवर्थ को बाहर निकालने बैकस्टेज चली जाती है। इसी बीच पीछे से समोआ जो ने एजे स्टाइल्स पर अटैक कर  दिया और कोकिन क्लच लगा लगा दिया। इसके बाद समरस्लैम के मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट पर साइन भी कर दिया। अब एजे स्टाइल्स और सामोआ जो के बीच समरस्लैम मैच होगा।

दूसरे मैच का ऐलान WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप  के लिए हुआ है। पिछले हफ्ते पेज ने ऐलान किया था कि इस हफ्ते स्मैकडाउन मे कार्मेला और बैकी लिंच के बीच मैच होगा और अगर बैकी लिंच जीत गयी तो समरस्लैम मे उन्हें स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मौका मिलेगा। आज स्मैकडाउन मे कार्मेला और बैकी लिंच के बीच शानदार मैच हुआ और अंत मे बैकी लिंच ने मैच मे जीत दर्ज की। अब समरस्लैम में कार्मेला और बैकी लिंच के बीच WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

समरस्लैम का आयोजन 20 अगस्त (USA में 19 अगस्त) को किया जयेगा। समरस्लैम के लिए अब तक कुल 6 मैचों का ऐलान कर दिया गया है और आने वाले हफ्तों में कुछ और बड़े मैचों का ऐलान हो सकता है।