ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर होने वाले WWE सुपर शो-डाउन के लिए द शील्ड के मैच का एलान हुआ

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले WWE सुपर शो-डाउन इवेंट में एक साथ एक्शन में नजर आएगी शील्ड की टीम।

6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में WWE का सुपर शो-डाउन इवेंट होगा। इस इवेंट में WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स भाग लेगे और सुपर शो-डाउन में आखरी बार ट्रिपल एच और अंडरटेकर के बीच मैच होगा।

WWE ने इस हफ्ते रॉ के बाद सुपर शो-डाउन इवेंट के लिए कुछ और मैच का एलान कर दिया है। WWE ने एलान किया है कि WWE सुपर शो डाउन में द शील्ड सिक्स मैन टैग टीम मैच में ड्रू मैकइंटायर, डॉल्फ जिगलर और ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना करेंगे।

Image Credit- WWE

पिछले हफ्ते लंबे समय के बाद शील्ड का रीयूनियन देखने को मिला था, जब ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन के खिलाफ मनी इन द बैंक कैश इन करने वाले थे। डीन और सैथ ने आकर रोमन रेंस की मदद की थी स्ट्रोमैन को कमेंट्री टेबल पर पावरबॉम्ब दिया था।

Braun Btrowmen, Dolph, Drue
Photo Source: WWE/Twitter

इसके बाद इस हफ्ते रॉ में स्ट्रोमैन और रोमन का सामना टैग टीम मैच मे ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर से हुआ था जहा स्ट्रोमैन ने रोमन को धोखा देते हुए उन पर हमला किया। रोमन को बचाने के लिए डीन एम्ब्रोज और सैथ आये लेकिन स्ट्रोमैन ने मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर के साथ मिलकर उनका भी बुरा हाल कर दिया।

इसके बाद WWE ने मैकइंटायर, डॉल्फ और स्ट्रोमैन के मैच का एलान द शील्ड के साथ 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में सुपर शो-डाउन इवेंट के लिए कर दिया।

WWE ने इस इवेंट के लिए शील्ड के मैच के साथ-साथ एक और बड़े मैच का एलान कर दिया है। WWE ने एलान किया है रोंडा राउज़ी, निकी बैला और ब्री बैला के साथ टीम बनाकर रूबी रायट, लिव मॉर्गन, साराह लोगन (रायट स्क्वॉड) का सामना करेगी।

सुपर शो-डाउन का अब तक का मैच कार्ड

ट्रिपल एच vs द अंडरटेकर

जॉन सीना, बॉबी लैश्ले vs केविन ओवंस, इलायस

डेनियल ब्रायन vs द मिज़ (WWE टाइटल शॉट मैच)

द शील्ड vs डॉल्फ जिगलर, ब्रॉन स्ट्रोमैन, ड्रू मैकइंटायर

रोंडा राउज़ी, निकी बैला, ब्री बैला vs रायट स्क्वॉड