WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के लिए दो टीमो का एलान हुआ

WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट की शुरुआत 16 जनवरी से होने वाली है।

16 जनवरी से WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट की शुरुआत होने वाली है। इस टूर्नामेंट का लाइव प्रसारण फेसबुक के द्वारा किया जाएगा। इस टूर्नामेंट मे राॅ और स्मैकडाउन लाइव दोनो रोस्टर के कई बडे सुपरस्टार भाग लेगे। WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के के लिए कुल मिलाकर अब तक दो टीमो का एलान कर दिया गया है, इस टूर्नामेंट का लाइव प्रसारण 16 जनवरी से हर हफ्ते मंगलवार(USA के समयानुसार) को फेसबुक के जरिए लाइव किया जाएगा, यह शो करीब 20 से 30 मिनट का होगा।

पहले इस टूर्नामेंट मे क्रूजरवेट चैंपियन एंजो अमोरे भी हिस्सा लेने वाले थे लेकिन बीमारी कि वजह से उनका नाम इस टूर्नामेंट से हटा दिया गया है। इस टूर्नामेंट के लिए दो टीमो का एलान कर दिया गया है। कर्ट एंगल ने ने इस टूर्नामेंट के लिए पहली टीम का एलान कर दिया है यह टीम ब्रॉन स्ट्रोमन और राॅ विमेन्स चैंपियन एलेक्सा ब्लिस कि होगी। वही स्मैकडाउन जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने भी ब्लू ब्रांड की पहली टीम का एलान कर दिया है डेनियल ब्रायन ने एलान किया है कि स्मैकडाउन विमेन्स चैम्पियन शार्लेट फ्लेयर और बाॅबी रूडस इस टूर्नामेंट मे पार्टनर होगे।

See Also- 5 WWE सुपरस्टार जिन्होने साल 2017 मे सबसे अधिक मैच जीते,देखे रोमन रेंस कौन से स्थान पर है

गौरतलब है कि एलेक्सा ब्लिस कि सबसे अच्छी दोस्त नाया जैक्स भी द मॉन्स्टर आॅफ एमांग मैन ब्राॅन स्ट्रोमन को अपना पार्टनर बनाना चाहती थी लेकिन कर्ट एंगल ने ऐसा नही होने दिया।

ब्राॅन को एलेक्सा ब्लिस का पार्टनर बनाये जाने के बाद नाया जैक्स ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है” कर्ट एंगल तुम मुझसे नफरत क्यो करते हो? पहले तुमने एन्जो को इस टूर्नामेंट से बाहर कर दिया और अब ये, लोग नाया और ब्राॅन को देखना चाहते है ये टीम सही नही है।”

कर्ट एंगल ने भी नाया को जवाब देते हुए कहा है कि” मै इस टूर्नामेंट के लिए सबसे अच्छी टीम चुन रहा हू और जल्द ही तुम्हारे पार्टनर का भी एलान होगा।

अब देखना दिलचस्प होगा कि नाया जैक्स के पार्टनर के तौर पर कर्ट एंगल कौन से सुपरस्टार को चुनते है।

See Also- राॅयल रम्बल 2018 का अपडेट मैच कार्ड सामने आया