WWE ने RAW के लिए दो बड़े वर्ल्ड कप क्वालीफाइंग मैचों का ऐलान किया

वर्ल्ड कप में क्वालीफाई करने के डीन एम्ब्रोज का सामना डॉल्फ जिगलर से होगा।

कल होने वाली RAW के लिए WWE दो बड़े मैचो का ऐलान कर दिया है यह दोनों ही मैच 2 नवंबर को Crown Jewel में होने वाले WWE वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करने के लिए होंगे। WWE ने एलान किया है कि कल रॉ में वर्ल्ड कप में क्वालीफाई करने के डीन एम्ब्रोज का सामना डॉल्फ जिगलर से और सैथ रॉलिन्स का सामना ड्रू मैकइंटायर से होगा।

पिछले हफ्ते RAW में द शील्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन, मैकइंटायर, जिगलर के बीच सुपर शो डाउन का रीमैच हुआ था। इस मैच में द शील्ड को हार का सामना करना पड़ा था। द शील्ड की हार के बाद डीन एम्ब्रोज रोमन और सैथ रिंग छोड़कर अकेले ही बैकस्टेज चले गए थे। अब देखना होगा इस हफ्ते RAW में द शील्ड का क्या होता है।

2 नवंबर को Crown Jewel में होने वाले WWE वर्ल्ड कप में 8 सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे। जिसमे से चार सुपरस्टार RAW और चार सुपरस्टार स्मैकडाउन के होंगे। WWE वर्ल्ड कप के लिए RAW की तरफ से जॉन सीना और कर्ट एंगल क्वालीफाई कर चुके हैं। वहीं स्मैकडाउन की तरफ से रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी क्वालीफाई कर चुके है।

RAW और स्मैकडाउन दोनो रोस्टर से वर्ल्ड कप के लिए 2-2 सुपरस्टार्स के नाम आने बाकी रह गए। इस हफ्ते RAW में रेड ब्रांड की तरफ से वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने वाले सभी सुपरस्टार्स के नाम सामने आ जायेंगे। WWE वर्ल्ड कप के लिए एक अन्य क्वालीफाइंग मुकाबले का ऐलान इस हफ्ते होने वाली स्मैकडाउन के लिए भी कर दिया गया है। इस हफ्ते स्मैकडाउन में वापसी करते हुए रे मिस्टेरियो वर्ल्ड कप क्वालीफाइंग मैच में नाकामुरा का सामना करेंगे।

सम्बंधित ख़बरे