प्रो कबड्डी लीग 2017: यू मुंबा ने रोमांचक मुकाबले में दबंग दिल्ली को 30-28 से हराया

दिल्ली:  कल से प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में दबंग दिल्ली के होम लेग दिल्ली में मुकाबले शुरू हो गए हैं और कल दिल्ली के त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में यू मुंबा और दबंग दिल्ली के बीच दिल्ली लेग का पहला मुकाबला खेला गया और इस रोमांचक मुकाबले में यू मुंबा की टीम ने दबंग दिल्ली को 30-28 से हरा दिया।

इस मुकाबले में दबंग दिल्ली में बेहतरीन शुरुआत करते हुए शुरूआती 10 मिनट में यू मुंबा के ऊपर लगभग 10 अंकों की बढ़त ले ली थी लेकिन उसके बाद दबंग दिल्ली इस मोमेंटम को बरकरार नहीं रख पाई और पहले हाफ़ की समाप्ति तक स्कोर 16-16 से बराबर हो गया। दूसरे हाफ़ में यू मुंबा और दबंग दिल्ली दोनों टीमो ने बढ़िया प्रदर्शन करते हुए मैच के अंत तक स्कोर को बराबरी का रखा। लेकिन अंतिम क्षणों में श्रीकांत जाधव और अनूप कुमार की विनिंग रेड से यू मुंबा ने दबंग दिल्ली को 2 पॉइंट के अंतराल से हरा दिया।

यू मुंबा और दबंग दिल्ली के बीच हुए मुकाबले में सिर्फ एक ही परफेक्ट 10 देखने को मिला। इस मुकाबले में यू मुंबा की तरफ से श्रीकांत जाधव ने परफेक्ट 10 लगाते हुए 11 पॉइंट लिए। यू मुंबई की तरफ से श्रीकांत जाधव के अलावा काशिलिंग अड़ाके ने भी 7 पॉइंट अपने नाम की है। जबकि इस मैच में दबंग दिल्ली की ओर से अबोफजल ने 06 पॉइंट अपने नाम किए।

Related Posts