Pro Kabaddi 2017: हरियाणा स्लीटर्स ने यू मुंबा को 41-30 से हराया

चैन्नई: कल प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 के चेन्नई लेग पहले मुकाबले में सीजन 2 की विजेता यू मुंबा और प्रो कबड्डी लीग में पहली बार खेल रही हरियाणा स्लीटर्स का आमना सामना हुआ और इस मुुकाबले में हरियाणा स्लीटर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यू मुंबा को 41-30 के अंतर से हरा दिया।

इस मुकाबले के पहले हाफ़ की शुरुआत में दोनों टीमों ने बराबरी का प्रदर्शन किया और शुरूआती मिनटो तक दोनों टीमों का स्कोर बराबर रहा। लेकिन इसके बाद यू मुम्बा दबाव में आ गई और पहले हाफ की समाप्ति तक यू मुंबा हरियाणा स्लीटर्स को 6 अंको की बढ़त दे बैठी। पहले हाफ की समाप्ति तक दोनों टीमों का स्कोर 22-16 रहा दूसरे हाफ़ में भी हरियाणा की टीम ने यू मुंबा को वापसी करने का कोई मौका नहीं दिया और इस मैच को 11 अंक के अंतर से अपने नाम कर लिया।

इस रोमांचक मुकाबले में यू मुंबा के कप्तान अनूप कुमार ने परफेक्ट 10 लगाते हुए अपनी टीम के लिए सर्वाधिक 10 पॉइंट लिए। अनूप कुमार के अलावा इसमें इसमें यू मुंबा की तरफ से श्रीकांत जाधव ने भी पांच रेड पॉइंट लिए। इस मैच में यू मुंबा का डिफेंस बुरी तरह से फ्लॉफ हुआ और इस मैच में यू मुंबा का डिफेंस सिर्फ 3 पॉइंट लिए। इस मैच में हरियाणा स्लीटर्स की ओर से दीपक कुमार दहीया और विकास कंडोला ने 8-8 रेड पॉइंट लिए। रेड के अलावा इस मैच में हरियाणा के डिफेंस में भी अच्छा प्रदर्शन किया। हरियाणा की ओर से इस मैच में सुरेंद्र नाडा ने हाई-फाई लगाते हुए पांच टैकल पॉइंट लिए।सुरेंदर नाडा के अलावा इस मैच में मोहित चिल्लर ने भी डिफेंस में 4 अंक लिए।

Related Posts