भारत के पहले UFC फाइटर अर्जन सिंह भुल्लर ने भविष्य मे WWE जॉइन करने को लेकर बयान दिया

अर्जुन सिंह भुल्लर और पूर्व WWE सुपरस्टार जिन्दर महल काफी अच्छे दोस्त है। हाल ही मे इंटरव्यू मे अर्जुन भुल्लर ने भविष्य मे WWE से जुडने की इच्छा जताई।

हाल ही मे MMA पोडकास्ट के दौरान भारतीय मूल के पहले UFC फाइटर अर्जन सिंह भुल्लर ने इंटरव्यू दिया। इस दौरान अर्जन सिंह ने कई मुद्दो पर बात की।

अर्जुन सिंह भुल्लर एक वर्ल्ड क्लास रैसलर है और 2010 मे कामनवेल्थ गेम मे कनाडा को रिप्रेजेंट कर चुके है। भुल्लर के नाम MMA मे 7-0 की जीत का रिकॉर्ड है। भुल्लर ने पिछले साल UFC 215 मे डेब्यू किया था। भुल्लर ने अपना डेब्यू मैच लुईस हैनरीकेज़ के खिलाफ लडा था और इस मैच को जीता दर्ज की थी और इसी जीत के साथ भुल्लर UFC में फाइट करने वाले और जीतने वाले पहले भारतीय और दक्षिण एशियाई मूल के फाइटर बने थे।

Top Turtle MMA को दिए गए इंटरव्यू मे अर्जुन सिंह भुल्लर ने भविष्य में WWE से जुडने को लेकर कहा ” मै प्रो रैसलिंग का फैन हू WWE में जाने के बाद मुझे बहुत खुशी होगी पर आगे कुछ भी हो सकता है। ओलंपिक्स में हिस्सा लेने के बाद और MMA में आने से पहले मेरे पास WWE के साथ जुड़ने का मौका था पर अपके पास किसी काम को करने के लिए जूनून होना चाहिए”

आपको बता दे अर्जुन सिंह भुल्लर और वर्तमान WWE सुपरस्टार जिन्दर महल अच्छे दोस्त है। एक इंटरव्यू मे भुल्लर ने बताया था कि उन्होने महल की सलाह पर ही UFC को जॉइन किया था।

WWE भारत मे अपने मार्केट को फैलाने के लिए भरपूर प्रयास कर रही है और इसी के चलते WWE ने बीते कुछ सालो मे कई भारतीय रैसलर को साइन किया है। और अगर भविष्य मे अर्जुन सिंह भुल्लर WWE से जुडते  है यह काफी अच्छा होगा।

फिलहाल अर्जुन सिंह भुल्लर की UFC मे अगली फाइट 14 अप्रैल को एडम विसेज़ोरक से होगी।