WrestleMania 33 के बाद पहली बार किसी कार्यक्रम में नजर आए द अंडरटेकर

WrestleMania 33 The Undertaker entrenth

PHoto By WWE.com 

WrestleMania 33 में रोमन रेंस के हाथों हारने के बाद द अंडरटेकर पहली बार किसी पब्लिक इवेंट में नजर आए। द अंडरटेकर कंट्री म्यूजिक आइकन जॉर्ज स्ट्रेट के श्रद्धांजलि प्रोग्राम में नजर आए और वहां पर द अंडरटेकर ने गाना भी गाया।

आप द अंडरटेकर के द्वारा गाए गए गाने का वीडियो यहां देख सकते हो।

 

जार्ज स्ट्रेट ऑल टाइम बेस्ट आर्टिस्ट हैं और उन्हें किंग ऑफ कंट्री भी कहा जाता है और इसकी एक सबसे बड़ी वजह है उन्होंने अपने एक प्रोडक्ट के करीब 10 करोड़ रिकॉर्ड बेचे थे जो कि किसी म्यूजिक आर्टिस्ट के लिए बहुत बड़ी बात है।

यहां पर द अंडरटेकर WWE में अपने किरदार द डेड मैन से बिल्कुल अलग नजर आए और उन्होंने यहां पर गाना भी गाया जो कि आप ऊपर वीडियो में देख सकते हो और उन्होंने बताया कि स्ट्रेट म्यूजिक की उनकी जिंदगी में बहुत ही खास जगह है।

द अंडरटेकर ने जॉर्ज स्ट्रेट के फेमस सॉन्ग “”Troubadour”” केी भी बात की और बताया कि यह उनका पसंदीदा सॉन्ग है और वह इस को हमेशा सुनते रहते हैं इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि अगर 2017 में मेरे करियर को कवर करने के लिए कोई गाना है तो वह “”Troubadour”” ही है।

WrestleMania 33 में रोमन रेंस के हाथों हारने के बाद द अंडरटेकर ने रिटायरमेंट की ओर संकेत दिए थे और उन्होंने अपने जैकेट, गियर और ग्लब्स रिंग में ही छोड़ दिए थे।

Related Posts