PKL 2018: लगातार 5 मैच हारने के बाद जीती यूपी योद्धा, हरियाणा स्लीटर्स को 30-29 से हराया

यूपी योद्धा की यह प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 में पिछले 10 मैचों में पहली जीत है। पिछले 9 मैचों में यूपी योद्धा को 7 मुकाबलो में हार का सामना करना पड़ा था, वही 2 मुक़ाबले टाई रहे थे

दिल्ली: प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 के दिल्ली लेग के अंतिम दिन आज के पहले मुक़ाबले में यूपी योद्धा ने हरियाणा स्लीटर्स को 30-29 से हराकर पिछले 10 मैचों में पहली जीत दर्ज की। यूपी योद्धा से मिली इस हार के बाद अब हरियाणा स्लीटर्स के लिए प्ले ऑफ में पहुचने की राह मुश्किल हो गई है।

दिल्ली में खेले गए आज इस मुकाबले में हरियाणा स्लीटर्स ने मैच की शानदार शुरुवात की और पहले हाफ की समाप्ति तक हरियाणा स्लीटर्स ने यूपी योद्धा पर 15-12 की बढ़त बना ली थी, लेकिन फिर दूसरे हाफ में यूपी योद्धा ने वापसी करते हुए स्कोर बराबर कर दिया और मैच के अंतिम क्षणों में यूपी योद्धा ने हरियाणा स्लीटर्स पर एक अंक की बढ़त बनाकर इस मैच को जीत लिया।

मोनू गोयत के परफेक्ट 10 के बावजूद पीछे रह गयी हरियाणा स्लीटर्स

यूपी योद्धा के खिलाफ हुए मुक़ाबले में हरियाणा स्लीटर्स के कप्तान मोनू गोयत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार तीसरा परफेक्ट 10 लगाया। मोनू गोयत ने इस मुकाबले में परफेक्ट 10 लगाते हुए सर्वाधिक 11 पॉइंट्स लिए। मैच में शानदार प्रदर्शन करने के कारण मोनू गोयत को रेडर ऑफ द मैच चुना गया। मोनू गोयत के अलावा विकाश कंडेला ने भी 7 रेड पॉइंट्स लिए।

वही यूपी योद्धा की तरफ से प्रशांत राई और श्रीकांत जाधव ने मैच में 8-8 पॉइंट्स लिए। इन दोनों के अलावा मैच में यूपी योद्धा के लिए सचिन कुमार ने भी 6 पॉइंट्स लिए। हरियाणा स्लीटर्स पर मिली इस जीत के बाद यूपी योद्धा प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 की ज़ोन बी की अंकतालिका में 34 अंको के साथ चौथे स्थान पर पहुँच गयी है। प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 की अंकतालिका देखें