थरंगा ने पांड्या के ओवर में मारे लगातार 5 चौके, तो ट्विटर पर हुआ कुछ यह

विशाखापत्तनम में खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में श्रीलंका ने अच्छी शुरुआत के बाद 215 रन ही बना सकी। तो थरंगा ने लगातार 5 चौके लगाकर नया कीर्तिमान बनाया।

आज भारत और श्रीलंका के बीच तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम निर्णायक मुकाबला डॉक्टर वाई एस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट ग्राउंड विशाखापत्तनम में खेला जा रहा है जिसमें भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो कि भारतीय टीम के बहुत अच्छा साबित हुआ है।

इसी बीच आपको बता दें कि श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों के इस मैच में मात्र 44.5 ओवर खेलकर 215 रन ही बना पायी हालाँकि टीम के पहले विकेट के बाद उपुल थरंगा ने टीम को काफी अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया था। आज लंका की ओर से उपुल थरंगा ने सबसे अधिक 95 रन बनाए और वो कुलदीप यादव की गेंद पर धोनी के हाथों स्टम्प आउट हुए।

इसी बीच मैच में एक क्षण ऐसा आया जिसमें श्रीलंका के ओपनर उपुल थरंगा ने एक अजीब रिकॉर्ड बना दिया। जी हाँ, आपको बता दें कि आज के इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के तीसरे तेज गेंदबाज हार्दिक पांड्या को जल्द ही गेंद थमा दी थी। लेकिन ख़ास यह हुआ कि ओपनर बल्लेबाज उपुल थरंगा ने हार्दिक पांड्या की गेंदों पर 1 नहीं 2 नहीं बल्कि लगातार 5 चौके लगा दिए।

इस प्रकार उपुल थरंगा के नाम तो यह एक अच्छा रिकॉर्ड अपने नाम हो गया जबकि हार्दिक पांड्या के नाम यह खराब रिकॉर्ड कायम हो गया। इसी बीच जब ओवर की अंतिम गेंद फेंकने के लिए पांड्या ने अपने डग आगे बढ़ाये तो सभी दर्शक यही सोच रहे थे कि इतना ख़राब रिकॉर्ड पांड्या आज बनाकर ही रहेंगे लेकिन ओवर की अंतिम गेंद पर चौका नहीं लगा पाये थे।

आपको बता दें कि जैसे ही पांड्या का ओवर पूरा हुआ वैसे ही क्रिकबज़ ने एक ट्वीट कर दिया तो उसके बाद क्या होने वाला था उसके बारे में आप खुद भी सोच सकते है। ट्वीट में एक व्यक्ति ने कमेंट किया और लिखा “अपनी हैयरस्टाइल पर ध्यान देंगे तो ऐसा ही होगा”। ट्वीट पर किये गए कमेंट आप नीचे देख सकते है।

Hardik Pandya to Tharanga

4⃣4⃣4⃣4⃣4⃣0⃣ #INDvSL https://t.co/q61iCoNiZG

— Cricbuzz (@cricbuzz) December 17, 2017

Apni hair style par dhyan denge to aisa hi hoga ☺ ☺ shame

— ABHAY THAKUR (@ABHAY281095) December 17, 2017