उतरप्रदेश योद्धा की शानदार शुरुआत; तेलुगु टाइटंस को 31-18 से धूल चटाई

हैदराबाद:- प्रो कब्बडी लीग का इस बार 5वां संस्करण खेला जा रहा है। इस सीजन में अभी तक 08 मैच खेले जा चुके हैं। कल इसमें दो मुकाबले खेले गए जिसमे से एक मुक़ाबला उतरप्रदेश योद्धा और तेलुगु टाइटंस के बीच खेला गया। कल रात 9 बजे हुए मुकाबले में उतरप्रदेश योद्धा की शानदार शुरुआत हुई और उसने तेलुगु टाइटंस को 31-18 से धूल चटाई। आपको बता दें कि इस सीजन में उतरप्रदेश योद्धा की टीम पहली बार कब्बडी-कब्बडी कर रही है।

इसे भी देखें

हैदराबाद में हुए मैच में तेलुगु टाइटंस के द्वारा टॉस जीता गया और पहली रेड डालने का अवसर उतरप्रदेश योद्धा को दिया गया। शुरू के कुछ मिनटों में खेल लगभग बराबरी का रहा लेकिन जैसे जैसे समय बीतता गया उतरप्रदेश योद्धा की टीम हावी होती गयी। जब तक दोनों टीमें 8-8 अंक पर पहुंची तब तक खेल बिलकुल गजब जा रहा था या यूं कहें कि कांटे की टक्कर हो रही थी। उस समय तक कभी योद्धा टीम की तो कभी टाइटंस की बढ़त हो जाती रही।

इसे भी देखे

लेकिन 8 अंको पर पहुँचने के बाद योद्धा की टीम ने पीछे मुड़कर नही देखा और अपनी बढ़त को बढाती चली गयी। मैच के हाफ टाइम तक योद्धा 12-11से आगे थी।

हाफ टाइम के बाद खेल शुरू होते ही उतरप्रदेश योद्धा की शानदार शुरुआत हुई। मैच में एक रोमांचक पल तब आया जब योद्धा टीम की ओर से सुरेंद्र सिंह ने मैदान में प्रवेश किया। उन्होंने आते ही एक सुपर रेड लगायी और योद्धा टीम की बढ़त को और बढ़ा दिया।

इस प्रकार खेल के खत्म होने पर योद्धा टीम 31-18 से जीत गयी। टाइटंस की यह लगातार तीसरी हार रही। टाइटंस की ओर से सिर्फ राहुल चौधरी ही कुछ प्रयास किया लेकिन साथी खिलाडियों के नाकाम प्रदर्शन और योद्धा के खिलाड़ियों का आपसी तालमेल उनकी टीम के लिए हार का कारण बना। पहली बार भाग ले रही उतरप्रदेश योद्धा की शानदार शुरुआत हुई।

 

Related Posts