वीडियो: RAW के ऑफ एयर होने के बाद द शील्ड ने किया बैरन कॉर्बिन का बुरा हाल

इस हफ्ते रॉ के मेन इवेन्ट मे द शील्ड ने ऑथर्स ऑफ पेन और बैरन कॉर्बिन का सामना किया था।

इस हफ्ते RAW का एपिसोड डैनवर शहर के पेप्सी सेंटर से लाइव आया। इस हफ्ते RAW की शुरुआत बैरन कॉर्बिन और स्टेफनी मैकमैन के बैकस्टेज सैगमेंट से हुई और मेन इवेन्ट मे द शील्ड ने ऑथर्स ऑफ पेन और बैरन कॉर्बिन का सामना किया।

आज RAW में द शील्ड ने नवंबर 2017 के बाद पहली बार साथ मिलकर मैच लड़ा। मेन इवेन्ट हुए द शील्ड Vs ऑथर्स ऑफ पेन और बैरन कॉर्बिन के मैच को ब्रॉन स्ट्रोमैन, डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर स्टेज पर चेयर में बैठकर कर देख रहे थे। इस मैच में रोमन रेंस ने बैरन कॉर्बिन को स्पीयर मारकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

जीत के बाद रिंग के अंदर द शील्ड ने अपना सिग्नेचर साइन बनाया और रॉ TV पर समाप्त हो गयी। रॉ के ऑफ एयर होने के बाद शील्ड ने बैरन कॉर्बिन से पहले गाना गवाया और फिर सभी शील्ड सुपरस्टार्स ने बैरन कॉर्बिन पर अपना फिनिशर लगाया।

इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन, डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर शील्ड पर हमला कर एम्ब्रोज और सैथ को रिंग से बाहर कर देते है और रोमन रेंस को टेबल पर मारने वाले होते है लेकिन सैथ और डीन चेयर से इन तीनो पर हमला कर रिंग से बाहर कर देते है और फिर रिंग के कोने में पड़े कॉर्बिन पर ट्रिपल पावरबॉम्ब लगाते है।

वीडियो