VIDEO: मिचेल स्टार्क की इस बॉल को देखकर हक्के बक्के रह जायेंगे आप

चौथे दिन के खेल में स्टार्क ने जिस तरह इंग्लैंड के बल्लेबाज जेम्स विंस को बोल्ड किया वह काफी चर्चा में रहा हैं । कई क्रिकेट विशेषज्ञ इसे बॉल ऑफ द सेंचुरी भी करार दे रहे हैं।

कप्तान स्टीव स्मिथ के दोहरे शतक के बाद गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे एशेज टेस्ट में अपनी पकड़ बेहद मजबूत कर ली है। इन गेंदबाजों में मिशेल स्टार्क की भूमिका काफी बड़ी रही हैं । चौथे दिन के खेल में स्टार्क ने जिस तरह इंग्लैंड के बल्लेबाज जेम्स विंस को बोल्ड किया वह काफी चर्चा में रहा। कई क्रिकेट विशेषज्ञ इसे बॉल ऑफ द सेंचुरी भी करार दे रहे हैं।

तो वार्न और पीटरसन ने पोस्ट किया वीडियो

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न और इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने इस गेंद की वीडियो सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर पोस्ट की है। वार्न ने साथ ही ट्विटर पर फॉलोअरों से पूछा भी है कि क्या यह बॉल ऑफ द ट्वेंटी फर्स्ट सेंचुरी है। वहीं, केपी ने इसे बॉल ऑफ द एशेज करार दिया है।

राउंड द विकेट गेंद फेंक हासिल की इतनी बड़ी मूवमेंट

लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने यह गेंद राउंड द विकेट से फेंकी। गेंद का टप्पा मिडिल-लेग के बीच में पड़ा। विंस ने गेंद पैड की ओर आती समझ लेग साइड की ओर शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन, गेंद टप्पा खाकर बाहर की ओर निकली और विंस का ऑफ स्टंप ले उड़ी। मुमकिन है गेंद पिच पर मौजूद किसी क्रैक पर पड़ने की वजह इतना मूव कर गई हो, लेकिन इसके लिए स्टार्क की तारीफ करनी ही होगी। वे जिस तरह 150 किलोमीटर प्रतिघंटा से अधिक की रफ्तार पर गेंद मूव कराते हैं, अद्भुत है।