वीडियो: WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ ?

रॉ के मेन शो में भी कर्ट एंगल और जिन्दर महल का मुकाबला हुआ था।

इस हफ्ते WWE RAW का एपिसोड काफी शानदार रहा। एपिसोड की शुरुआत जीतनी धमाकेदार थी अंत भी उसी अंदाज में हुआ। इस हफ्ते RAW की शुरुआत रोमन रेंस ने की और मेन इवेंट में दिग्गज रिक फ्लेयर के 70वे जन्मदिन का जश्न मनाया जाना था लेकिन बटिस्टा के कारण ऐसा नही हो सका।

रिक फ्लेयर के 70वे जन्मदिन के जश्न में शामिल होने के लिए शॉन माइकल्स, रिकी, कर्ट एंगल, स्टिंग जैसे दिग्गज रिंग में मौजूद थे जबकि कई बड़े सुपरस्टार स्टेज पर खड़े हुए थे। ट्रिपल एच इस सैलिब्रेशन को शुरू करने के लिए रिक को बुलाते है लेकिन रिक नही आते है ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि बैकस्टेज उनपर बटिस्टा हमला कर देते है।

बटिस्टा के हमले के बाद ट्रिपल एच बैकस्टेज रिक को देखने जाते है और इसी के साथ रॉ का ये एपिसोड ऑफ एयर (TV पर समाप्त) हो जाता है। Raw के ऑफ एयर होने के बाद एरिना में मौजूद दर्शको को एक जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिलता है।

Raw के ऑफ एयर होने के बाद जिंदर महल और सिंह ब्रदर्स रिंग में आते है जहाँ पहले से ही शॉन माइकल्स, रिकी, कर्ट एंगल और स्टिंग मौजूद होते है। महल कहते है सैलिब्रेशन जारी रहेगा, हम पंजाबी स्टाइल में इसे माएँगे। इसके बाद सिंह ब्रदर्स ग्रेट खली के एंट्रेन्स म्यूजिक पर डांस करने लगते है, तभी शॉन माइकल्स ने महल को सुपरकिक मार दी और कर्ट एंगल केक पर उन्हें एंगल स्लैम मार देते है।

इसके बाद सिंह ब्रदर्स शॉन माइकल्स को साथ डांस करने को कहते है लेकिन एंगल और शॉन माइकल्स उनपर भी हमला कर देते है। इस सैगमेंट को फैंस ने काफी पसंद किया।

सम्बंधित ख़बरे