IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए उतारे जाने पर विजय शंकर ने कप्तान रोहित के लिए कही ये बात

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के तीन में से दो मैचों में युवा ऑलराउंडर विजय शंकर को नंबर तीन पर खेलने का मिला मौका

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज में युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर अपने आप को कप्तान रोहित शर्मा के द्वारा नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए उतारे जाने पर हैरान हैं। इस तीन मैचों की टी-20 सीरीज में विजय शंकर को नंबर तीन पर दो मैचों में मौका दिया गया।

Photo Source: India Today

विजय शंकर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए पहले मैच में 23 रन की पारी खेली तो वहीं तीसरे मैच में फिर से तीसरे नंबर पर मौका मिलने पर 28 गेंदों में 43 रनों की पारी खेली।

भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के दौरे पर शामिल किए गए विजय शंकर का साथ ही मानना है कि उनके लिए ये दोनों ही दौरे एक सुधरे हुए क्रिकेटर के तौर पर याद किए जाएंगे।

Photo Source: Scroll.in

विजय शंकर ने कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा के उनको नंबर तीन पर उतारे जाने को लेकर कहा कि ‘ये मेरे लिए हैरानी की बात थी, जब उन्होंने(रोहित शर्मा) मुझे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए कहा। ये बड़ी चीज है। मैं इस स्थिति में खेलने के लिए तैयार था। अगर आप भारत जैसी टीम के लिए खेल रहे हो तो आपको हर चीज के लिए तैयार रहना चाहिए।’

Photo Source: Scroll.in

इस टूर को लेकर शंकर ने कहा कि ‘ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ इन दोनों ही सीरीज में मैंने काफी कुछ सीखा। मैंने भले ही ज्यादा गेंदबाजी नहीं की हो, लेकिन मैंने विभिन्न हालात में गेंदबाजी करना सीखा। बल्लेबाजी में विराट कोहली, रोहित शर्मा, महेन्द्र सिंह धोनी जैसे सीनियर खिलाड़ियों को देखने से मैंने काफी कुछ सीखा।’

सम्बंधित ख़बरे