श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए विराट कोहली नहीं होंगे भारतीय टीम के कप्तान, इस दिग्गज खिलाड़ी को मिलेगी कमान

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम को आखिरी टेस्ट मैच खेलने के बाद पांच वनडे और एकमात्र टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है, खबरों की मानें तो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को इन दोनों श्रंखलाओं के लिए आराम दिया जा सकता है और होनहार खिलाडी रोहित शर्मा को टीम इंडिया की कमान सौंपी जा सकती है।

टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच 12 अगस्त से पल्लेकेले में खेलेगी, एक या दो दिन में वनडे और टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान होना है, ऐसे में सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है विराट कोहली को रेस्ट दिया जाएगा।

टीम इंडिया के लिए आने वाले 3 से 4 महीने संघर्षपूर्ण रहने वाले क्योंकि, टीम इंडिया को होम टूर में 23 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने हैं, इस दौरान भारत को ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और श्रीलंका से सीरीज खेलनी है। किंग कोहली को थकान से बचाने के लिए BCCI ये फैसला ले सकता है।

रोहित शर्मा का प्रदर्शन बतौर कप्तान काफी बढ़िया रहा है क्योंकि रोहित शर्मा IPL में मुंबई इंडियंस टीम की कमान संभालते जिसमें उन्होंने दो बार IPL का खिताब अपनी टीम की झोली में डाला है। रोहित शर्मा बीसीसीआई की पहली पसंद है और रोहित के पास IPL में कप्तानी करने के कारण खासा अनुभव भी है।

Related Posts