Breaking News: विराट की हुई अनुष्का, यहाँ पर लिए इन दोनों ने शादी के सात फ़ेरे

विराट कोहली आज रात 8 बजे अपनी शादी के बारे में बता सकते है

 

पिछले 1 सप्ताह से हम सभी जिस बात को अफवाह मान रहे थे वह बात आखिरकार अब सच होती नजर आ रही है। आज फिल्मफेयर की मैगजीन ने बताया कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हो चुकी है। इसके अलावा यह खबर भी आ रही है कि विराट कोहली आज रात 8:00 बजे खुद इस बात का ऐलान करेंगे कि उनकी और अनुष्का शर्मा की शादी हो चुकी है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इस हाई प्रोफाइल शादी के सभी प्रोग्राम इटली में हुए हैं।

पिछले 1 सप्ताह से सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की अफवाह बड़ी तेजी से फैल रही थी और इस दौरान अनुष्का शर्मा के मैनेजर ने भी साफ किया था कि यह सिर्फ अफवाहै हैं लेकिन अब इस खबर के आने के बाद विराट कोहली और अनुष्का की शादी लगभग पक्की नजर आ रही है।

पिछले सप्ताह गुरुवार को ही अनुष्का शर्मा अपने माता-पिता, भाई और पंडित के साथ इटली के लिए रवाना हो गई थी। इसके बाद विराट कोहली भी छुपते छुपाते दिल्ली एयरपोर्ट से अपने परिवार और अपने क्रिकेट कोच के साथ इटली के लिए रवाना हो गए थे। इसके बाद खबरें यह भी आई थी कि विराट कोहली की शादी में सिर्फ दो क्रिकेटर्स को इनवाइट किया गया है।

फिल्मफेयर में छपी खबर के अनुसार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी इटली की राजधानी मिलान के बार्गो फिनोचिता रिजॉर्ट में हुई है। इस रिजॉर्ट के कारण ही विराट कोहली ने अपनी शादी में चुनिंदा लोगों को बुलाया है क्योंकि यहां पर सिर्फ 22 कमरे हैं। जिनमे एक बार में सिर्फ 44 लोग ठहर सकते हैं।

विराट कोहली और अनुष्का की शादी की पुष्टि ANI ने भी की है।

सम्बंधित ख़बरे