करुण नायर को टेस्ट टीम में ना चुने जाने पर बोले विराट कोहली, कहा टीम चुनना मेरा काम नहीं

टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज करुण नायर को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम में नहीं चुना गया है

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज में अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले करुण नायर को टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है। करुण नायर को टीम इंडिया से बाहर निकालने के कारण सिलेक्टर्स पर कई दिग्गज क्रिकेटर अपनी भड़ास निकाल चुके है।

लेकिन अब भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी करुण नायर को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम में नहीं चुने जाने पर अपना बयान दिया है।

टीम सलेक्ट करना मेरा काम नहीं

virat kohli statement
Photo Source: BCCI

करुण नायर को भारतीय टेस्ट टीम में नहीं चुना जाना को लेकर विराट कोहली ने कहा कि ” भारतीय टीम का चुनाव करना मेरा काम नहीं है, इसके लिए बीसीसीआई ने 03 बहुत ही अनुभवी लोगों को काम दिया हुआ है। सब लोग अपना काम कर रहे हैं और अगर वह बाहरी लोगों की बातों पर ध्यान देते है तो उनका काम करना मुश्किल हो जाएगा।

एमएसके प्रसाद भी बता चुके है वजह

MSK Prasadइसके बाद विराट कोहली ने कहा कि भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद इसके बारे में पहले ही बात कर चुके हैं और अब इसके बारे में मेरा बोलना अच्छा नहीं है। वह उनका काम कर रहे हैं, जो उन्हें ठीक लगा उन्होंने किया। कप्तान के तौर पर किसी सीरीज के लिए टीम चुनना मेरा काम नहीं है।