IND/AUS वीडियो: विराट कोहली के जुबानी हमले के बाद ही आउट हुए टिम पेन, देखिए पूरा वाकया

दूसरे दिन के खेल में भारतीय टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए दिन के खेल के खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया की पारी में 191 रनों के स्कोर पर 7 विकेट झटक लिए हैं।

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच एडिलेड के ओवल मैदान में खेला जा रहा है। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम के पहली पारी में 250 रनों के स्कोर पर सिमटने के बाद ऑस्ट्रेलिया को भी पहली पारी में मुश्किल में डाल दिया है।

दूसरे दिन के खेल में भारतीय टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए दिन के खेल के खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया की पारी में 191 रनों के स्कोर पर 7 विकेट झटक लिए हैं और कुछ बढ़त बनाने की भी तैयारी कर ली है।

Photo Source: The Indian Express

ये तो थी दूसरे दिन के खेल की बात… लेकिन इस खेल के बीच एक बार फिर से विराट कोहली की जुबानी जंग सामने आ ही गई। विराट कोहली विरोधी टीम को जुबानी हमले का जवाब उसी अंदाज में देने के लिए जाने जाते हैं लेकिन तीसरे दिन तो कोहली खुद ने अपनी ओर से ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन पर वाक युद्ध शुरू कर दिया है।

Photo Source: Hindustan Times

ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान उनकी टीम 120 रनों के स्कोर पर 5 विकेट खोकर जूझ रही थी। उसी दौरान टीम पेन और ट्रेविस हेड बल्लेबाजी कर रहे थे। 58वें ओवर में जब जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी कर रहे थे तो उनका सामना टिम पेन कर रहे थे। इसी दौरान टिम पेन को स्लिप में खड़े भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली उन्हें कुछ कहते दिखायी दिए।

कोहली के इस जुबानी हमले के कुछ ही ओवरों के बाद ही 63वें ओवर में टिम पेन पर कोहली जुबानी जंग का असर हुआ और वो ईशांत शर्मा की गेंद पर 5 रन बनाकर चलते बने। इस तरह से विराट कोहली की जुबानी जंग से टिम पेन के विकेट का फायदा टीम को मिला।