न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में विराट कोहली बना सकते हैं एक और बड़ा रिकॉर्ड

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में 83 रन बनाते ही एक दिवसीय क्रिकेट में नो हजारी बन जाएंगे

कानपुर: कल भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क क्रिकेट स्टेडियम में तीसरा और निर्णायक एक दिवसीय मैच खेला जाएगा और कल होने वाले इस एकदिवसीय मैच में दोनों टीमें इस मैच को जीत पर इस वनडे सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी। फिलहाल भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी तीन एकदिवसीय मैचों सीरीज एक-एक की बराबरी पर है।

कल होने वाले तीसरे एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की नजरें अपने करियर के 9000 एकदिवसीय रन पूरे करने पर रहेगी। विराट कोहली ने अभी तक अपने वनडे करियर में 201 एकदिवसीय मैचों में 8917 रन बनाए हैं और अगर कल विराट कोहली 83 रन और बना लेते हैं तो वह ए बी डिविलियर्स को पीछे छोड़ गए एक दिवसीय क्रिकेट में सबसे तेज 9000 रन बनाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे।

विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में शानदार फॉर्म में है। इसीलिए कल होने वाले एकदिवसीय मैच में उम्मीद की जा रही है कि विराट कोहली इस रिकॉर्ड को अपने नाम कर लेंगे। विराट कोहली ने पहले एकदिवसीय मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार शतक लगाते हुए 121 रनों की पारी खेली थी। जबकि दूसरे एकदिवसीय मैच में विराट कोहली ज्यादा लंबी पारी नहीं खेल पाए थे। विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में 29 रनों की पारी खेली थी।