ऑस्टेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज हारने के बाद विराट कोहली हुए हताश, इस खिलाड़ी को ठहराया हार का जिम्मेदार

भारतीय टीम लंबे समय बाद घरेलू सरजमीं पर टी20 सीरीज हारी थी

बेंगलुरू: विराट कोहली के सबसे पसंदीदा क्रिकेट ग्राउंड में से एक एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में कल खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारतीय टीम को 7 विकेट से हराते हुए T20 सीरीज अपने नाम कर ली। कल खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम को 191 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ग्लेन मैक्सवेल की तूफानी पारी की बदौलत यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

हार के बाद यह बोलें विराट कोहली

Virat Kohli Interview
Photo Source: BCCI

बेंगलुरु T20 में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा “ऑस्ट्रेलिया टीम ने दोनों T20 मुकाबलों में हमसे बेहतर प्रदर्शन किया और उन्होंने तीनों जगह(बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण) में अच्छा प्रदर्शन किया। टी20 में 190 रनों के लक्ष्य बहुत बड़ा तो नही होता लेकिन यह एक विनिंग लक्ष्य है।

इस खिलाड़ी को ठहराया हार का जिम्मेदार

Glenn Maxwell
Photo Source: BCCI

बड़ा लक्ष्य बनाने के बावजूद हारने के बाद विराट कोहली ने बेंगलुरु में मिली हार के लिए आस्ट्रेलियाई धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को जिम्मेदार ठहराया। जब ग्लेन मैक्सवेल क्रीज पर खड़े होते हैं और उनका बल्ला आग उगल रहा होता है तो आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं।

एसएम धोनी के साथ मिलकर की थी शतकीय साझेदारीMS Dhoni and Virat Kohli

बेंगलुरु T20 मुकाबले में विराट कोहली ने नाबाद 72 रनों की पारी खेली थी और अपनी इस पारी के दौरान विराट कोहली ने भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी(40) के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी निभाई थी और भारतीय टीम को बड़े स्कोर तक पहुँचाने में अहम भूमिका निभाई थी।

Play And Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे