तीसरे वनडे में हार के बाद बोले विराट कोहली, कहा हार्दिक और जाधव होते तो बदल सकता था मैच का नतीजा

कल पुणे में खेले गए तीसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज ने भारत को 43 रन से हरा दिया था

पुणे: भारत और वेस्टइंडीज के बीच कल पुणे में खेले गए तीसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज ने भारत को 43 रन से हराते हुए पांच वनडे मैचों की सीरीज को एक-एक की बराबरी पर ला दिया है। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 284 रनों का लक्ष्य दिया था, इसके जवाब में भारतीय टीम 240 रनों पर ऑल आउट हो गई। भारत की तरफ से कप्तान विराट कोहली ने शतक की पारी खेलते हुए सर्वाधिक 107 रन बनाए।

शतक लगाने के बावजूद विराट कोहली कल भारतीय टीम को तीसरे वनडे मैच में जीत नहीं दिला पाए। मैच हारने के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने कहा कि “हमने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन बल्लेबाजी में हम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए। वेस्टइंडीज के पुछल्ले बल्लेबाजों ने अंतिम ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी की।

इसके बाद विराट कोहली ने भारतीय बल्लेबाजों के बारे में बात करते हुए कहा कि “अगर टीम में हार्दिक पांड्या और केदार जाधव रहते तो मैच का परिणाम बदल सकता था क्योंकि उन दोनों के टीम में रहने से हमारे पास एक अतिरिक्त बल्लेबाज रहता है। बिना ऑलराउंडर के भारतीय टीम को बैलेंस करना बहुत मुश्किल है।

विराट ने इसके बाद कहा “अगले मैच में केदार जाधव भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं और उनकी वापसी से भारतीय टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में स्थिरता आएगी।

सम्बंधित ख़बरे