Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

IPL 2019: कोलकाता से हार के बाद हताश विराट कोहली ने बताया हार का बड़ा कारण, इसे बताया हार का जिम्मेदार

आईपीएल 2019 में अब तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पांचों के पांचों मुकाबले हार चुके हैं

बेंगलुरु: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के होम ग्राउंड में कल कोलकाता नाइट राइडर्स ने बेंगलुरु को 5 विकेट से हरा दिया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने  पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 रन बनाये थे, लेकिन इतने बड़े लक्ष्य को भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु डिफेंड नहीं कर पाए और इस मैच को हार गए। आईपीएल 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की यह लगातार पांचवीं हार है और बेंगलुरु पॉइंट टेबल में अंतिम स्थान पर है।

Virat kohli
Photo Source: IPL Twitter

मैच में अच्छी बल्लेबाजी करने के बावजूद हारने के बाद कप्तान विराट कोहली हताश दिखे और मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस पर उन्होंने कहा ” इस बात को बताने की जरूरत नहीं है कि हम ने अंतिम 4 ओवर में जिस प्रकार की गेंदबाजी की वह वर्तमान समय में स्वीकार नहीं की जा सकती है। हमारे हक में कुछ भी नहीं गया है और हमें मैच जीतने के लिए और अधिक चालाक बनने की जरूरत है।

Photo Source: Ipl T20.Com

आंध्र रसेल की विस्फोटक बल्लेबाजी पर बोलते हुए विराट कोहली ने कहा ” अगर आप अंतिम ओवरों में अच्छी गेंदबाजी नहीं करते हैं तो रसैल जैसे पावरहीटर्स के सामने आप बौने साबित हो जाएंगे। आगे बात करते हुए उन्होंने कहा आप आखिर के 4 ओवर्स में 75 रन नहीं बचा सकते फिर तो मुझे पता नहीं की 100 रन भी बचा पाएंगे या नहीं।

Ab and Virat
Photo Source: IPL Twitter

आगे बोलते हुए विराट कोहली ने कहा कि मुझे लगता है कि हमने अच्छे रन बनाए थे। लेकिन जब मैं आउट हुआ तो मैं निराश था क्योंकि हम 20 से 25 रन ज्यादा बना सकते थे अंतिम ओवरों में एबी डिविलियर्स को ज्यादा स्ट्राइक नहीं मिली। अब तक हमारा सीजन बहुत ही निराशाजनक रहा है लेकिन आगे आने वाले मुकाबलों में हम अच्छा प्रदर्शन कर वापसी करने की कोशिश करेंगे।