ऑस्ट्रेलिया से सीरीज हार के बाद विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान, कहा सीरीज हार का कोई दुख नहीं

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने कल फिरोजशाह कोटला में खेले गए पांचवें वनडे मैच में जीत दर्ज कर भारतीय टीम को उनकी सरजमीं पर 10 साल बाद हराया था।

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई टीम ने कल फिरोजशाह कोटला में खेले गए वनडे सीरीज के पांचवें और अंतिम मुकाबले में भारतीय टीम को 35 रनों से हराकर 3-2 से सीरीज अपने नाम कर ली।  ऑस्ट्रेलियाई टीम ने कल खेले गए इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए उस्मान ख्वाजा के शतक की बदौलत निर्धारित 50 ओवरों में 272 रन बनाए। जिसके जवाब में भारतीय टीम 237 रनों पर ऑल आउट हो गई। Virat Kohli and Glen Maxwell

भारतीय टीम की यह पिछले 3 सालों में घरेलू सरजमीं पर पहली सीरीज हार है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर मिली इस सीरीज हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि ” हमें इस हार का कोई मलाल नहीं है ऑस्ट्रेलिया से मिली इस हार के बाद ना तो कोई खिलाड़ी और ना ही टीम निराश हुई है।

Virat Kohli Interview
Photo Source: BCCI

इसके आगे विराट कोहली ने कहा कि “हमने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में भारतीय प्लेइंग इलेवन में कई प्रयोग किये थे लेकिन वह प्रयोग सफल नहीं हुए। लेकिन हम सीरीज हार का दोष उन पर नहीं लगा सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया और वह इस जीत की हकदार है। जिस तरह हम ऑस्ट्रेलिया में उनके खिलाफ खेले थे उसी प्रकार उन्होंने हमारे खिलाफ खेला।

Virat Kohli
Photo Source: BCCI

विश्व कप 2019 के लिए 11 खिलाड़ी हमारे दिमाग में है और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद विश्व कप के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन साफ हो चुकी है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगर हमें जीत मिलती तो यह हमारे मनोबल को बढ़ा देती।

Play And Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे