न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 के बाद विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान

तिरुवनंतपुरम: कल भारत और न्यूजीलैंड के बीच तिरुवनंतपुरम में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 6 रन से हराकर 3 टी-20 मैचों की सीरीज को अपने नाम कर लिया। कल हुए मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली खुश नजर आ रहे थे और उन्होंने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए।

कल मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब एक पत्रकार ने विराट कोहली से महेंद्र सिंह धोनी के संयास के बारे में पूछा विराट कोहली ने गुस्से में जवाब दिया कि ” जब मैं लगातार तीन चार इनिंग में रन नहीं बनाता हूं तो आप मेरे बारे में कुछ गलत नहीं लिखते हो और मेरे ऊपर उंगली नहीं उठाते हो लेकिन राजकोट टी-20 में महेंद्र सिंह धोनी एक इनिंग में क्या धीरे खेल गए आप लोगों ने बवाल ही कर दिया।

Also See- न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 में महेंद्र सिंह धोनी ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड

महेंद्र सिंह धोनी के बारे में बोलते हुए विराट कोहली ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था और इस कारण आप लोगों ने उनकी तारीफ भी की थी। न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने पहले टी-20 मैच में भी अच्छी पारी खेली थी। लेकिन फिर अचानक राजकोट में हुए दूसरे मैच में धीमी पारी खेलने की वजह से आप उन्हें सन्यास लेने के लिए ही बोल रहे हो।

इसके अलावा कल हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने कहा कि आज के मैच को जीत कर हम बहुत खुश है और जिस तरह तिरुवंतपुरम के दर्शकों ने हमें सपोर्ट किया है उसके लिए हम उनको धन्यवाद देते हैं। आज के मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने मुझसे कहा था कि जसप्रीत बुमराह को मैच का सातवां ओवर कराने में फायदा होगा और इसका फायदा हमें हुआ भी।

Related Posts