विराट कोहली की ऑल हार्ट ने रणवीर कपूर की ऑल स्टार को 7-3 से दी करारी शिकस्त

आज मुम्बई में आल स्टार और आल हार्ट के बीच खेले गए फ्रेंडली फुटबॉल मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली आल हार्ट की जीत हुई

मुम्बई: आज मुम्बई में ऑल स्टार्स और ऑल हार्ट के बीच एक फ्रेंडली फुटबॉल मैच खेला गया। इस मुकाबले को एक चैरिटी मैच के तौर पर खेला गया था। जिससे आने वाला सारा पैसा चैरिटी के रूप में एक संस्था को दिया जाएगा। इस मैच में पूरी की पूरी भारतीय क्रिकेट टीम शामिल रही। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड की टीम में रणवीर कपूर, अभिषेक बच्चन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे बड़े-बड़े स्टार्ट शामिल रहे।

आज जब इस मुकाबले की शुरुआत हुई थी। तब स्टेडियम में दर्शकों की संख्या बहुत कम थी। लेकिन जैसे जैसे यह मुकाबला आगे बढ़ता गया वैसे-वैसे मैदान पर गर्मी बढ़ती गई और स्टेडियम में दर्शकों की संख्या में भी लगातार बढ़ोतरी होती गई। इस मुकाबले का पहला गोल मैच के छठे मिनट में महेंद्र सिंह धोनी की ओर से आया।

इसके बाद इस मैच का दूसरा गोल भी 39 मिनट में महेंद्र सिंह धोनी की ओर से ही आया। वही इस मैच में ऑल हार्ट की तरह से तीसरा गोल अनिरुद्ध जाधव ने 43 वें मिनट में किया। जबकि पहले हाफ की समाप्ति से पहले एक गोल आल स्टार्स की टीम की ओर से भी किया गया। पहले आप की समाप्ति तक विराट कोहली की कप्तानी वाली ऑल हार्ट ने 3-1 से बढ़त बनाये रखी।

इसके बाद दूसरे हाफ की शुरुआत में एक बार फिर विराट कोहली की टीम की ओर से अनिरुद्ध श्रीकांत ने 49वें मिनट में मिनी पेनल्टी को गोल में बदलकर टीम की बढ़त को 4-1 कर दिया। लेकिन इसके कुछ देर बाद ही 57वें मिनट में रणबीर कपूर ने ऑल स्टार की टीम की ओर से गोल करते हुए इस बढ़त को कम करते हुए 4-2 कर दिया। इसके बाद केदार जाधव और विराट कोहली ने क्रमशः 87 और 92 मिनट में गोल किए। जिसकी वजह से आल हार्ट ने यह मुकाबला 7-3 से जीत लिया।

सम्बंधित ख़बरे