एशिया कप जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने दी भारतीय टीम को बधाई, बांग्लादेशी टीम के बारे में कह दी यह दिल छूने वाली बात

एशिया कप 2018 के फाइनल मैच में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 3 विकेट से हराकर सातवीं बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया।

कल दुबई में खेले गए विश्व कप 2018 के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को अंतिम गेंद पर 3 विकेट से हराकर लगातार दूसरी बार एशिया कप का खिताब अपने नाम कर लिया है। साल 2016 में हुए एशिया कप में भी भारतीय टीम ने फाइनल में बांग्लादेश को हराकर एशिया कप अपने नाम किया था।

एशिया कप के फाइनल मैच में भारत को बांग्लादेश पर मिली इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय टीम को ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी भारतीय टीम को एशिया कप फाइनल जीत पर बधाई दी है। Also see-जाने मैच के बाद रोहित शर्मा ने क्या कहा

जीत के बाद इस तरह दी सहवाग ने बधाई

भारतीय टीम की जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए कहा कि बांग्लादेश जीत के बहुत करीब थी, लेकिन भारतीय टीम जीत गई है मैं भारतीय टीम को एशिया कप जीत के लिए बहुत-बहुत बधाई देता हूं। बांग्लादेश एशिया कप फाइनल मैच में अपने मुख्य खिलाड़ियों शाकिब अल हसन और तमिल इकबाल के अनुपस्थित होने के बावजूद अच्छा प्रदर्शन किया।

बांग्लादेश के इस साहसिक प्रदर्शन की भी मैं तारीफ करना चाहता हूं। भारतीय टीम की एशिया कप की जीत के बावजूद भारतीय टीम को टीम में बहुत सारे बदलाव करने की जरूरत है और मैं आशा करता हूं कि भारतीय टीम भविष्य में इन बदलावों को करें और अच्छा प्रदर्शन करें।