स्मैकडाउन लाइव के ऑफ एयर होने के बाद दो बड़े सुपरस्टार के बीच मैच हुआ

स्मैकडाउन के ऑफ एयर होने के बाद डेनियल ब्रायन और सामोआ जो के बीच मैच हुआ।

इस हफ्ते की स्मैकडाउन की शुरुआत मिज और डेनियल ब्रायन के सैगमेंट से हुई थी जबकि मेन इवेन्ट मे स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द न्यू डे और ब्लजिन ब्रदर्स के बीच नो डिसक्वालिफिकेशन मैच हुआ।

यह समरस्लैम पीपीवी के बाद स्मैकडाउन का पहला एपिसोड था। इस हफ्ते के एपिसोड की शुरुआत मे ब्री बैला ने वापसी कर सभी को चौंका दिया। इसके बाद एलान किया गया कि हैल इन ए सैल पीपीवी में डेनियल ब्रायन-ब्री बैला का सामना मिज और मरिस के साथ मिक्स्ड टैग टीम मैच में होगा।

इसके अलावा इस हफ्ते स्मैकडाउन मे बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर का सैगमेंट देखने को मिला जहां दोनो के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। एंड्राडे अल्मास- जैलिना वेगा Vs रुसेव और लाना के बीच समरस्लैम का रीमैच, रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी के बीच खतरनाक मैच और एजे स्टाइल्स पर सामोआ जो ने हमला किया।

इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड के मेन इवेन्ट मे न्यू डे और ब्लजिन ब्रदर्स के बीच टैग टीम टाइटल्स के लिए नो डिसक्वालिफिकेशन मैच हुआ। इस मैच में ब्लजिन ब्रदर्स को हराकर न्यू डे नए टैग टीम चैंपियंस बने। इस मैच के बाद स्मैकडाउन ऑफ एयर हो गयी।

स्मैकडाउन के ऑफ एयर होने के बाद डेनियल ब्रायन और सामोआ जो के बीच मैच हुआ। इस मैच को डिसक्वालिफिकेशन के जरिये डेनियल ब्रायन ने जीता, दरअसल मैच के दौरान द मिज ने डेनियल ब्रायन पर हमला कर दिया था। मिज के हमले के बाद डेनियल ब्रायन की मदद के लिए यहां एजे स्टाइल्स आ जाते हैं और डेनियल के साथ मिलकर सभी को रिंग के बाहर कर देते है।