Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

RAW की 25वी सालगिरह के आॅफ एयर होने के बाद क्या हुआ

आज हुए राॅ के आॅफ एयर होने के बाद नये इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियन द मिज और टैग टीम चैम्पियन सैथ राॅलिन्स की आपस मे भिड़ंत हुई।

आज हुए WWE मंडे नाइट राॅ के एपिसोड मे राॅ की 25वी सालगिरह मनाई गई। आज हुए राॅ का अयोजन मैनहैटन सेंटर और बार्कलेज सेंटर मे किया था। बार्कलेज सेंटर मे मौजूद फैंस को ब्रॉन स्ट्रोमैन, केन और ब्राॅक लैसनर की भिड़ंत और रोमन रेंस VS द मिज के मैच देखने को मिले तो वही मैनहैटन सेंटर मे मौजूद फैंस को अन्डरटेकर, स्टाक हाल जैसे लैजेंड की वापसी देखने को मिल मिली।

आज हुए राॅ मे द मिज और रोमन रेंस के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप मैच देखने को मिला था। यह मैच बार्कलेज सेंटर मे हुआ था। द मिजटूराज की मदद से इस मैच मे जीत द मिज की हुई और वो आठवी बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप बन गये।

See Also– WWE रॉ रिजल्ट्स: 23 जनवरी 2018, रॉ की 25वी सालगिरह और अन्डरटेकर की वापसी

राॅ के आॅफ एयर होने के बाद द मिज मैनहैटन सेंटर मे पहुंच गये जहा द बैलर क्लब और डीएक्स जनरेशन ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन की द रिवाइवल पर जीत की खुशी मना रही थी। मिज ने यहा आ कर सबको रिंग से जाने को कहा और खुद को सबसे बेस्ट चैम्पियन बताते है। इसी बीच वहा सैथ राॅलिन्स आ जाते है मिज सैथ का मजाक उडते हुए कहते है की तुमने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को भी नही जीता है और न ही कभी न जीतो गे। मै यहा का सबसे अच्छा परफॉर्मर हू। इसके बाद सैथ रॉलिंस मिज के चहरे पर एक किक मारते है और फिर अपना फिनिशिंग मूव कर्ब स्टॉम्प लगा देते है।

इसके बाद ट्रिपल एच एक बार फिर सभी को धन्यवाद कहते है और फिर सभी सुपरस्टार फैंस से मिलते हुए बैकस्टेज चले जाते है।