Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

वीडियो: RAW के ऑफ एयर होने के बाद बैकी लिंच और रोंडा राउजी के साथ क्या हुआ?

रॉ के ऑफ एयर होने के बाद बैकी लिंच और रोंडा राउजी की भिड़ंत रायट स्क्वॉड से हुई।

इस हफ्ते RAW का एपिसोड काफी शानदार रहा। यह एलिमिनेशन चैम्बर पीपीवी का गो होम एपिसोड था। इस हफ्ते के RAW के एपिसोड का अंत एक चौकाने वाली घोषणा के साथ हुआ।

इस हफ्ते हुए रॉ के मेन इवेंट में बैकी लिंच का सैगमेंट देखने को मिला जहा उन्होंने अपने पिछले हफ्ते के व्यवहार के लिए ट्रिपल एच और स्टेफनी से माफी मांगी। लिंच के माफी मांगने के बाद ट्रिपल एच ने रैसलमेनिया के लिए उनका रास्ता साफ कर दिया।

लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने नही सोचा था। WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन ने बैकी लिंच को 60 दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया और रैसलमेनिया में होने वाले रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच से उनको हटाकर शार्लेट फ्लेयर को शामिल कर दिया।

जिस वक्त विंस मैकमैहन ने यह बड़ा एलान किया उस दौरान रिंग में बैकी के साथ रोंडा राउज़ी मौजूद थी। विंस मैकमैहन के बड़े एलान के बाद रॉ का इस हफ्ते का एपिसोड ऑफ एयर हो जाता है। WWE ने अपने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर की है जिसमे दिखया गया है कि रॉ के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ।

वीडियो

रॉ के ऑफ एयर होने के बाद रोंडा राउजी और बैकी लिंच बहस कर रही होती है तभी रायट स्क्वॉड का म्यूजिक बज जाता है और रायट स्क्वॉड के तीनों सदस्य आ जाते है।

रायट स्क्वॉड की लीडर रूबी रायट ने रोंडा से कहा कि तुम्हारा पूरा ध्यान बैकी लिंच और अब शार्लेट पर है, मैं रॉ विमेंस टाइटल की नंबर 1 कंटेंडर हूं और मैं बताने आयी हु की तुम्हें मेरी तरफ ध्यान देना चाहिए।

इसके बाद रायट स्क्वॉड की टीम बैकी और रोंडा पर हमला कर देती है लेकिन रोंडा रूबी को रिंग के बाहर फेंक देती है इसके बाद रोंडा लिव मोर्गन पर आर्मबार और बैकी साराह लोगन पर डिस आर्म हर लगा देती है।