विडियो: राॅयल रम्बल के आॅफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

आज हुए राॅयल रम्बल पीपीवी के मेन इवेंट मे हुआ था विमेन्स राॅयल रम्बल मैच, मैच के बाद रोंडा राउजी ने आ कर सभी को चौका दिया था।

आज राॅयल रम्बल का आयोजन फिलाडेल्फिया मे किया गया। इस साल हुए राॅयल रम्बल मे कई शानदार मैच देखने को मिले साथ ही कई सुपरस्टार्स ने वापसी और कई सुपरस्टार्स ने डैब्यू किया।

मेन इवेंट मे विमेन्स राॅयल रम्बल मैच देखने को मिला, यह WWE के इतिहास का पहला विमेन्स राॅयल रम्बल मैच था। इस मैच के दौरान स्टेफनी मैकमैहन कमेन्ट्री कर रही थी और राॅ विमेन्स चैंपियन और स्मैकडाउन विमेन्स चैम्पियन रिंग साइड पर मौजूद थी। इस को असुका ने निक्की बेला को एलिमिनेट कर जीता। मैच के असुका अपनी जीत की खुशी मना रही थी तभी रोंडा राउजी आ जाती है। राउजी की एन्ट्री से सभी चौक जाते है। रोंडा राउजी रिंग मे आ कर विमेन्स राॅयल रम्बल की विजेता हाथ मिलाती है और फिर रैसलमेनिया के साइन की तरफ इशारा करती है, इसके बाद आनाउंस टेबल के पास जा कर स्टेफनी से भी हाथ हाथ मिलाती है।

यह भी पढेWWE राॅयल रम्बल 2018 रिजल्टस, नाकामुरा और असुका बने विजेता

इसके बाद टीवी मे राॅयल रम्बल आॅफ एयर हो जाती है, राॅयल रम्बल के आॅफ एयर होने के बाद रोंडा राउजी एरेना मे मौजूद फैंस से मिलती है और उनके साथ सेल्फी खिचवाती है।

विडियो

यह भी पढे: राॅयल रम्बल मे शेमस को एलिमिनेट कर हीथ स्लेटर ने अपने नाम दर्ज किया बडा रिकार्ड

काफी समय से खबरे चल रही थी की WWE ने रोंडा राउजी को साइन कर दिया और वो राॅयल रम्बल मैच मे नजर आ सकती है, रोंडा राउजी ने राॅयल रम्बल मैच मे तो एन्ट्री नही की लेकिन मैच के बाद एन्ट्री कर सभी को चौका दिया। ESPN की रिपोर्ट के अनुसार रोंडा राउजी ने WWE के साथ फुल टाइम कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और वो रैसलमेनिया मे शार्लेट फ्लेयर से स्मैकडाउन विमेन्स चैम्पियनशिप के लिए लडते हुए नजर आ सकती है।

सम्बंधित ख़बरे