विडियो: फास्टलेन मे हार के बाद जाॅन सीना ने एजे स्टाइल्स के साथ क्या किया

फास्टलेन के मेन इवेंट मे एजे स्टाइल्स ने WWE चैम्पियनशिप को सिक्स पैक चैलेंज मैच मे डिफेंड किया था।

आज हुए फास्टलेन के मेन इवेंट मे WWE चैम्पियनशिप के लिए शानदार सिक्स पैक चैलेंज मैच देखने को मिला। इस मैच के अन्त मे स्टाइल्स ने केविन ओवंस को फिनोमिनल फोरआर्म मारकर पिन किया और सफलतापूर्वक चैंपियनशिप रिटेन कर ली। इस मैच के बाद सीना ने कुछ एसा किया जिससे उन्होने फैंस का दिल जीत लिया।

इस मैच मे जाॅन सीना के पास 17वी बार WWE चैंपियन बन कर इतिहास रचने का मौका था। इस मैच मे हार के बाद सीना ने जाॅन सीना ने एजे स्टाइल्स से हाथ मिलाकर उन्हे जीत की बधाई दी और उनका हाथ पकड़कर ऊपर उठया। इसके बाद सीना रिग के बाहर आ गये और फैंस से हाथ मिलाया और उन्हे आर्म बैंड निकालकर दी। ऐसा करते हुए सीना स्टेज तक पहुंच गये और तालिया बजाते हुए फैंस के अभिवादन को स्वीकार किया और बैकस्टेज चले जाते है।

फास्टलेन मे हुए सिक्स पैक चैलेंज मैच मे जाॅन सीना का प्रदर्शन काफी शानदार रहा, मैच के शुरू होते ही सीना ने एजे स्टाइल्स को छोड़कर बाकी पांच सुपरस्टार पर अपना फिनिशर मूव एए लगाया। इसके अलावा मैच मे एजे स्टाइल्स को अनाउंस टेबल पर और बैरन काॅर्बिन को रिंग के बीचोंबीच स्टील स्टेप्स पर एए लगाया।

सीना का मैच अब रैसलमेनिया मे होने के लिए इस मैच को जीतना जरूरी था। इस मैच मे हार के बाद रैसलमेनिया मे जाॅन सीना का मुकाबला किस सुपरस्टार से होगा इस बार मे कोई जानकारी सामने नही आई है हालंकि फैंस को अभी भी सीना vs अंडरटेकर के मैच की उम्मीद है।

यह भी पढे5 सुपरस्टार जिनसे जॉन सीना का मुकाबला सिंगल्स मैच मे कभी नही हुआ

सम्बंधित ख़बरे